Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

सुचित्रा कृष्णमूर्ति को जबरदस्ती डेट पर भेजती थीं उनकी बेटी कावेरी, जानें क्यों

Suchitra Krishnamoorthi Daughter Kaveri sent her On Date: एक्ट्रेस और सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) ने एक समय पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरे थे। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने खुलासा करते हुए बताया है कि उनकी बेटी कावेरी कपूर ने उन्हें डेटिंग ऐप ज्वॉइन […]

Suchitra Krishnamoorthi Daughter Kaveri sent her On Date: एक्ट्रेस और सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) ने एक समय पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरे थे। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने खुलासा करते हुए बताया है कि उनकी बेटी कावेरी कपूर ने उन्हें डेटिंग ऐप ज्वॉइन करने के लिए फोर्स किया था। शाहरुख खान की ‘कभी हां कभी ना’ और कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया-2’ जैसी फिल्मों में नजर आईं सुचित्रा कृष्णमूर्ति साल 2007 में फिल्ममेकर शेखर कपूर से तलाक लेकर अलग हो गई थीं। दोनों ने साल 1997 में सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ रहने का वादा किया था, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। पति से अलग होने के बाद सुचित्रा अपनी बेटी कावेरी कपूर की देखभाल करने लगी। वहीं आपको बता दें कि कावेरी भी जल्द ही अपनी मां की ही तरह एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं।

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने बेटी के बारे में बात करते हुए बताया कि एक सिंगल पेरैंट होने की वजह से उन्होंने बेटी के साथ कभी सख्ती नहीं बरती। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि एक बार तो ऐसा भी हो गया था कि उनकी बेटी ने डेटिंग एप पर उनकी प्रोफाइल बना दी थी। इसके बाद सुचित्रा ने बताया कि किस तरह बेटी कावेरी उन्हें डेट पर भेजा करती थीं और जबरदस्ती डेटिंग ऐप से उनको जुड़वाने की कोशिश किया करती थीं।

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने बात करते हुए कहा कि, “कुछ समय पहले मेरी बेटी कावेरी ने एक डेटिंग ऐप पर मेरी प्रोफाइल बना दी थी। क्योंकि मैंने उसे वादा किया था, इसलिए मैं मान भी गई थी। पर मैंने उससे कहा था कि बच्चा ये मेरे बस की बात नहीं है। फिर भी उसने मेरा नाम एक डेटिंग ऐप पर रजिस्टर कर दिया और मेरी प्रोफाइल क्रिएट कर दी। इसके बाद उसने मुझे कुछ डेट्स पर भेजने की जिद की। मैंने उससे कहा कि यह मैंने तुम्हारी वजह से किया और अब मैं नहीं कर सकती।”

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने बताया कि पहले डेटिंग ऐप पर उन्होंने अपनी एक फोटो लगाई थी। लेकिन, कुछ दिनों बाद ही उनको गंदे मैसेज आने लगे, तो उन्होंने अपनी फोटो बदल दी। सुचित्रा ने इस बात का भी खुलासा किया कि 2006 में पति शेखर कपूर से तलाक होने के बाद वो एक और रिलेशनशिप में रही थीं। लेकिन उनका आगे का ये रिश्ता 1 साल तक भी नहीं चल पाया और उनके इस रिश्ते के बारे में किसी को भी नहीं पता था।

बता दें कि सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने साल 1991 में एक मलयालम फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 1994 में उन्होंने शाहरुख खान के साथ ‘कभी हां कभी ना’ फिल्म में काम कर के बॉलीवुड में डेब्यू किया। उन्होंने फिल्मों के अलावा कई टीवी शोज में भी काम किया। 2010 तक सुचित्रा फिल्मों में एक्टिव रहीं और फिर उन्होंने एक लंबा ब्रेक लेने के बाद हाल ही में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की ‘भूल भूलैया 2’ से फिल्मों में वापसी की।

First published on: Jun 16, 2022 11:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.