Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

पहले हफ्ते में ही इन कंटेस्टेंट्स पर लटकी Elimination की तलवार, Bigg Boss के घर से बाहर होने की आई नौबत

Bigg Boss 17 Elimination: टीवी के सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) का शानदार आगाज हो चुका है। हर बार की तरह ही इस बार भी सलमान खान के इस शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। शो में एंटरटेनमेंट जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी […]

Bigg Boss 17 Elimination
Social Media

Bigg Boss 17 Elimination: टीवी के सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) का शानदार आगाज हो चुका है। हर बार की तरह ही इस बार भी सलमान खान के इस शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। शो में एंटरटेनमेंट जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां चार चांद लगा रहे हैं। Bigg Boss को शुरू हुए अभी कुछ ही समय हुए और इसके साथ ही नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है।

प्रियंका चोपड़ा की बहन नॉमिनेट

हाल ही में सलमान खान के इस विवादित शो के नए प्रोमो सामने आए थे, जिसमें कुछ वीडियो नॉमिनेशन(Bigg Boss 17 Elimination) के भी थे। इस क्लिप में मनारा चोपड़ा नॉमिनेट होते हुए नजर आई थीं। अब उनके साथ ही दो और कंटेस्टेंट्स है जिनके ऊपर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही हैं। BB House के सदस्यों ने मिलकर मनारा चोपड़ा को नॉमिनेट किया। वहीं, मनारा ने नील भट्ट का नाम लिया, लेकिन सिर्फ एक वोट मिलने पर वो नॉमिनेशन लिस्ट में नहीं आए। दूसरी तरफ दिमाग घर के लोगों ने नाविद शोले का नाम नॉमिनेशन के लिए दिया।

इरिटेटिंग कंटेस्टेंट बने ये सितारे

वहीं, घर की बात करें तो सभी कंटेस्टेंट्स ने अभिषेक कुमार का नाम लिया है। वहीं, अभिषेक ने खानजादी को नोमिनेट किया है। अभिषेक कुमार, बिग बॉस 17 की शुरुआत से घर में लड़ाई- झगड़े कर रहे हैं। ऐसे में वो कुछ ही दिनों में शो के इरिटेटिंग कंटेस्टेंट बन गए हैं। हालांकि, यह उनका गेम प्लान है, अटेंशन पाने का।

यह भी पढ़ें-‘रंग दे बसंती’ से मिली शोहरत, आज कहीं गुम से हो गए हैं बच्चन परिवार के दामाद, जानें अनसुने किस्से

ये सितारे हैं शो का हिस्सा

बता दें कि आने वाले वीकएंड के वॉर में इन तीनों प्रतिभागियों में से किसी न किसी का सफर यह खत्म हो जाएगा। सलमान खान के इस शो में अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और नाविद शोले के अलावा मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालवीय, सना रईस खान, सोनिया बंसल, अनुराग डोभाल (यूके07 राइडर), जिगना वोरा, फिरोजा खान (खानजादी),सनी आर्या (तहलका प्रैंक), रिंकी धवन और अरुण श्रीकांत शेट्टी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- हो गया खुलासा! Bigg Boss 17 की ट्रॉफी ऐसे जीतेंगी Aishwarya Sharma, पाखी ने बताया गेम प्लान

First published on: Oct 18, 2023 09:40 AM