Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: मधु शर्मा को पटाने के लिए निरहुआ ने दबाए पैर, कभी लिपटकर किया डांस

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा की रोमांटिक जोड़ी निरहुआ और मधु शर्मा के फैंस इस कदर दीवानें हैं कि उनके हर वीडियो को देख उनके तनबदन में आग लग जाती हैं। इन दिनों दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और मधु शर्मा (Madhu Sharma) का गाना ‘लखठो चिखाके’ (Lakhtho Chikha Ke) एक बार फिर यूट्यूब […]

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा की रोमांटिक जोड़ी निरहुआ और मधु शर्मा के फैंस इस कदर दीवानें हैं कि उनके हर वीडियो को देख उनके तनबदन में आग लग जाती हैं। इन दिनों दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और मधु शर्मा (Madhu Sharma) का गाना ‘लखठो चिखाके’ (Lakhtho Chikha Ke) एक बार फिर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। आप खुद देख सकते हैं कि इस गाने में मधु शर्मा ब्लू कलर का लहंगा-चोली पहनें नजर आ रही हैं, जिसमें वो बेहद बोल्ड लटके-झटके दिखा रही हैं। इतना ही नहीं निरहुआ भी अदाकारा संग खूब मस्ती करते दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि ये गाना फिल्म ‘गुलामी’ (Gulami ) का है। इस गाने को निरहुआ और निहिरा जोशी (Nihira Joshi) ने साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने दिए हैं। वहीं म्यूजिक पंकज तिवारी और गोविन्द ओझा ने दिया है। फैंस को बता दें कि गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इस पर अब तक 386,258 व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को Wave Music ने अपने यूट्यूब चैनल से अपलोड किया है।

First published on: May 15, 2022 02:50 PM