Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Video: इंटरनेट पर फिर छाया ‘बाजा बाजी के ना बाजी’ गाना, देखें

Bhojpuri Video: भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। भोजपुरी गाने जब तक स्टेज पर नहीं बजे लोगों को मजा नहीं आता। वहीं अब भोजपुरी का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है जिसे देख फैंस अपने होश खो बैठ रहे हैं। हम जिस गाने की बात कर रहे […]

Bhojpuri Video: भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। भोजपुरी गाने जब तक स्टेज पर नहीं बजे लोगों को मजा नहीं आता। वहीं अब भोजपुरी का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है जिसे देख फैंस अपने होश खो बैठ रहे हैं। हम जिस गाने की बात कर रहे है उस गाने का टाइटल ‘बाजा बाजी के ना बाजी’ (Baja Baji ki Na Baji) है।

और पढ़िए – Bhojpuri Song: बंद कमरे में आम्रपाली को देख निरहुआ हुए उतावले, टूटकर किया रोमांस

 

 

और पढ़िए – Bhopuri: नीलम गिरी ने ‘दुपट्टा उतार के’ दिखाई अदाएं, फैंस बोले-‘मार डाला’

 

इस गाने को ‘शुभा मिश्रा’ (Shubha Mishra) पर फिल्माया गया था जो कि काफी हिट साबित हुआ था। इस गाने में आप देख सकते हैं कि ‘शुभा मिश्रा’ कातिलाना अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं और उनकी अंदाज लोगों का दिल धड़का रहा है। इस गाने में वो बेहद ही हॉट लग रही हैं जिसपर से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हैं।

‘बाजा बाजी के ना बाजी’ गाने को (Wave Music Bhojpuri) ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है जिसे अब तक लाखों लाइक आ चुके हैं। ये गाना आज भी शादी-पार्टी में बजता है जिसपर लोग जमकर डांस करते हैं और ये गाने लोगों कि हिट लिस्ट में भी शामिल है।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 05, 2022 02:15 PM