---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: बंद कमरे में आम्रपाली को देख निरहुआ हुए उतावले, टूटकर किया रोमांस

Bhojpuri Romantic Video: दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी ऑन स्क्रीन आते हैं, तो दर्शकों के बीच सनसनी मच जाती है। ऐसा इसलिए होता है, क्योंकि लोग दोनों को एक साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं। इन दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे रोमांटिक […]

Bhojpuri Romantic Video: दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी ऑन स्क्रीन आते हैं, तो दर्शकों के बीच सनसनी मच जाती है। ऐसा इसलिए होता है, क्योंकि लोग दोनों को एक साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं। इन दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक है। अब हाल ही में इनका एक पुराना भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है, जिसका टाइटल ‘बतावा गोरी कबले रजाई में से ताकी’ (Batawa Gori Kabale Rajai Se Taki) है।

 

और पढ़िए – खेसारी का एक और धमाका, वायरल हो रहा है ‘बेदर्दा दर्द देले बा’

 

 

और पढ़िए –भोजपुरी बाला अक्षरा सिंह संग आमिर खान ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

 

जैसा कि आप देख सकते हैं गाने में निरहुआ और आम्रपाली कभी बंद कमरे में, तो कभी घर के आंगन में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आम्रपाली को गुलाबी साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है, जिसमें वो बड़ी खूबसूरत दिख रही हैं। बता दें कि इस गाने को कल्पना और निरहुआ ने एक मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं। वहीं, गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। ये गाना फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, यही वजह है कि इस पर अब तक 1,741,875 व्यूज आ चुके हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 29, 2022 06:31 PM