---विज्ञापन---

Bhojpuri: अरविंद अकेला का धड़का दिल, बोले- ‘काजल लगा के ना पागल करS’

Bhojpuri: भोजपुरी एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) आज सिनेमा जगत में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं और उनका गाना आते ही सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। ऐसे में अब एक्टर का नया गाना  ‘काजल लगा के ना पागल करS’ (Kajal Laga Ke Na Pagal Kara) रिलीज हो […]

Bhojpuri: भोजपुरी एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) आज सिनेमा जगत में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं और उनका गाना आते ही सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। ऐसे में अब एक्टर का नया गाना  ‘काजल लगा के ना पागल करS’ (Kajal Laga Ke Na Pagal Kara) रिलीज हो गया है जो इंटरनेट पर आते ही छा गया है।

भोजपुरी गाना ‘काजल लगा के ना पागल करS’ के वीडियो को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि अरविंद लंदन की सड़कों पर दो-दो हीरोइनों से इश्क लड़ा रहे हैं।

 

और पढ़िए –  Nirahua: सिनेमा के बाद राजनीति में छाए निरहुआ, ऐसा रहा अभिनेता से नेता बनने तक का सफर

 

इसमें उनके साथ कमरिया गर्ल आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) और प्रियंका रेवरी (Priyanka Rewari) हैं, जो अपने शानदार डांस मूव्स से दर्शकों के दिल जीत ले रही हैं। इस गाने को अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने ही अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है। इसके लिरिक्स यादव राज ने लिखा है। म्यूजिक रौशन सिंह ने दिया है।

 

यहाँ पढ़िए – भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 27, 2022 02:04 PM