---विज्ञापन---

Sunny Leone के नए वीडियो ने मचाई धूम, New Year 2024 से पहले फैंस को दी खास ट्रीट

Sunny Leone New Video: न्यू ईयर से पहले सनी लियोनी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं।

Sunny Leone New Video
IMAGE CREDIT: E24 EDIT

Sunny Leone New Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सनी का नाम उन हसीनाओं में शुमार है, जिनकी इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। सनी लियोनी भी न्यू ईयर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और वो खास अंदाज में नए साल का वेलकम करने की तैयारी कर रही हैं। सनी अपनी फैमिली के साथ कश्मीर की वादियो में नए साल का जश्न मनाने वाली हैं और वहां से उनका नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

सनी लियोनी पहुंची कश्मीर (Sunny Leone New Video)

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो शेयर किया है,जिसमें उनके साथ उनके पति भी दिखाई दे रहे हैं। नए साल का जश्न मनाने के लिए एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ कश्मीर ट्रिप पर गई हैं और उन्होंने अपनी कश्मीर ट्रिप की झलक इस वीडियो के जरिए फैंस को दिखाई है।

यूजर्स के कॉमेंट (Sunny Leone New Video)

सनी लियोनी के दुनियाभर में चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी हर पोस्ट कर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं। एक्ट्रेस की कश्मीर वीडियो पर भी फैंस जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘ सो हॉट’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सुपर’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘नाइस’। इस तरह से बाकी यूजर्स ने भी इमोजी ड्रॉप करके सनी की वीडियो पर रिएक्शन दिए हैं।

यह भी पढ़ें: New Year 2024: करिश्मा से माधुरी तक इन हसीनाओं पर चढ़ी न्यू ईयर की खुमारी, 2023 के खास पलों की दिखाई झलक

सेलेब्स का नया साल 2024

नए साल की पूरी दुनिया में धूम है और बॉलीवुड सेलेब्स में भी न्यू ईयर को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिलती है। सनी जहां कश्मीर में ही अपना नया साल मनाने वाली हैं, तो वहीं, करीना, कैटरीना और सुहाना खान जैसे कई सेलेब्स इंडिया से बाहर नए साल का सेलिब्रेशन करने वाले हैं और उनके एयरपोर्ट से लगातार वीडियो और फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

 

First published on: Dec 31, 2023 05:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.