---विज्ञापन---

New Year 2024: करिश्मा से माधुरी तक इन हसीनाओं पर चढ़ी न्यू ईयर की खुमारी, 2023 के खास पलों की दिखाई झलक

Celebs New Year 2024: न्यू ईयर 2024 को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी बहुत एक्साइटेड हैं और 2023 वो खास अंदाज में अलविदा कह रहे हैं।

Celebs New Year 2024
image credit: e24 edit

Celebs New Year 2024: चंद घंटो में नया साल आने वाला है और हर तरफ बस उसी की धूम देखने को मिल रही है। नए साल के लिए बड़े से लेकर छोटे पर्दे के सितारे भी कम एक्साइटेड नहीं है। जहां कुछ स्टार्स अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए मुबंई से रवाना हो गए हैं, तो वहीं कुछ सेलेब्स सोशल मीडिया पर फैंस को अपने साल 2023 की कुछ यादगार पलों की झलक दिखा रहे हैं। आइए देखते हैं कि किस-किस सेलिब्रेटी ने इंस्टाग्राम पर अपने साल 2023 के लिए स्पेशल वीडियो शेयर किया है।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)

इंडस्ट्री की ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने इंस्टाग्राम पर साल 2023 की यादों से भरा एक खास वीडियो शेयर किया है। अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘उन सभी उतार-चढ़ावों का जश्न मनाना जिन्होंने इस वर्ष को वास्तव में उल्लेखनीय बना दिया।’

रवीना टंडन (Raveena Tandon)

केजीएफ 2 से सिनेमा में वापसी करने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन भी न्यू ईयर 2024 को लेकर काफी खुश हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया है। इस क्लिप में वो व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में स्टाइल से वॉक करती दिखाई दे रही हैं और फैंस को न्यू ईयर की बधाई दे रही हैं।

करिश्मा कपूर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी नए साल के सेलिब्रेशन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर भी की है। व्हाइट कलर की कुर्ती और झूमको में करिश्मा का दूध जैसा बदन बेहद खूबसूरत लग रहा है और हर किसी को एक्ट्रेस ने अपने नए लुक से दीवाना बना दिया है। फोटो के कैप्शन में करिश्मा ने ‘क्रूज आउट ऑफ 2023’ लिखा है।

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre)

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने भी साल 2023 को अलविदा कहते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अदाकारा ने 2023 की अपनी शानदार यादों की झलक फैंस को दिखाई है और उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘2023 की यात्रा के लिए आभारी हूं। 2024 में नए रोमांच की प्रतीक्षा में!’

यह भी पढ़ें: हनीमून मनाने निकले Arbaaz Khan का नया वीडियो वायरल, ‘भाभी 2’ को प्रपोज करते आए नजर

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza)

जेनेलिया डिसूजा भी नए साल का स्वागत करने के लिए बेताब हैं और उन्होंने शानदार तरीके से साल 2023 को बॉय-बॉय भी बोला है। जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो इस साल की सारी यादों की झलक दिखा रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘धन्यवाद 2023 – आप दयालु रहे…2024 में चलते हुए – यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि मेरे लिए क्या है। साल के अंतिम दिन की हार्दिक शुभकामनाएँ, नव वर्ष की शुभकामनाएँ।’

First published on: Dec 31, 2023 04:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.