Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: ‘जीभ से चाट राखी से’ गाने पर सपना चौधरी ने दिखाया टशन, किया कातिलाना डांस

मुंबई। सपना चौधरी (sapna chaudhary) का स्टेज डांस सारे रिकॉर्ड तोड़ देता है। ऐसे ही एक बवाल डांस का वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जो यूट्यूब पर फिर से ट्रेंड कर रहा है। पीले रंग के सूट और लाल दुपट्टे में सपना एकदम बवाल लग रही हैं। वीडियो में स्टेज पर सपना नागिन […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: May 9, 2022 16:59
Share :

मुंबई। सपना चौधरी (sapna chaudhary) का स्टेज डांस सारे रिकॉर्ड तोड़ देता है। ऐसे ही एक बवाल डांस का वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जो यूट्यूब पर फिर से ट्रेंड कर रहा है। पीले रंग के सूट और लाल दुपट्टे में सपना एकदम बवाल लग रही हैं। वीडियो में स्टेज पर सपना नागिन सी बलखाती नजर आ रही हैं। हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने स्टेज पर खूब रंग जमाया और अपने डांस का टशन भी दिखाया।

 

 

और पढ़िएडांस करते-करते स्टेज पर लेट गई गोरी नागोरी, ऐसा जलवा देख सब रह गए दंग

 

बता दें कि सपना की हर एक अदा पर सामने खड़ी भीड़ मदहोश होती दिख रही है । ‘जीभ से चाट राखी से’ गाने पर कहर बनकर बरसती हुई सपना लोगों के दिलों पर खंजर चला रही हैं। इस गाने को लोग इतनी बार देख चुके हैं कि इस पर अब तक 4,841,824 व्यूज और 19 हजार लाइक्स आ चुके हैं। इतना ही नहीं सपना के इस गाने को Tashan Haryanvi यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है। जिसको देख लोग मचलने लगे हैं।

 

 

 

और पढ़िए – हरियाणवी वीडियो से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 09, 2022 02:10 PM