---विज्ञापन---

क्या जहीर इकबाल की बेगम बनते ही मुस्लिम धर्म अपनाएंगी सोनाक्षी सिन्हा? ससुर ने बताई सच्चाई

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी होने वाली है, लेकिन सभी के मन में सवाल है कि क्या वो मुस्लिम धर्म अपनाने वाली हैं।

Edited By : Hema Sharma | Updated: Jun 23, 2024 07:36
Share :
Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Venue

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। हर किसी को इंतजार है तो बस इस बात का जब दबंग गर्ल दुल्हन के जोड़े में नजर आएंगी। लेकिन अब इसी बीच एक सवाल सभी के जेहन में आ रहा है कि क्या सोनाक्षी जहीर संग शादी करने के बाद धर्म बदल लेंगी। अब हो भी क्यों ना हिंदू एक्ट्रेस मुस्लिम संग निकाह (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding) करेंगी तो जाहिर सी बात है ये सवाल तो उठेगा ही। इन्हीं सवालों के जवाब में सोनाक्षी के ससुर ने कुछ ऐसा कह दिया है कि सभी की बोलती बंद हो गई है।

ससुर ने बताई सच्चाई

जी हां, दबंग गर्ल के होने वाले ससुर जी इकबाल रतनसी ने खुलासा किया है कि जहीर-सोनाक्षी की शादी न तो हिंदू रिवाजों से होगी और न ही मुस्लिम रिवाजों से, क्योंकि ये एक सिविल मैरिज होगी। साथ ही उन्होंने ये भी कह दिया है कि एक्ट्रेस शादी के बाद मुस्लिम धर्म नहीं अपनाएंगी, क्योंकि दो दिलों का मिलन है, इसमें धर्म की कोई भूमिका नहीं है।

उन्होंने ये भी कहा कि वो मानवता पर यकीन करते हैं, हिंदू लोग भगवान को मानते हैं और मुस्लिम अल्लाह को लेकिन सभी इंसान हैं। अंत में रतनसी ने अपनी होने वाली बहू और बेटे के लिए ये भी कहा कि उनका आशीर्वाद उनके साथ है। जानकारी के लिए बता दें कि ये सिविल मैरिज सोनाक्षी के ससुराल में ही होगी। डिटेल में जानने के लिए E24 Bollywood का वीडियो देखें…

यह भी पढ़ें: नशे में धुत्त जैकी श्रॉफ ने जब तब्बू संग की जबरदस्ती

First published on: Jun 23, 2024 06:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.