---विज्ञापन---

Kalyug एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, बहन ने बर्बाद किया, परिवार ने पागल कहा और पति ने छोड़ा

Smiley Suri: कलयुग की क्यूट सी एक्ट्रेस स्माइली सूरी तो आपको याद ही होंगी, उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि पूजा भट्ट ने उनका करियर बर्बाद कर दिया। आइए जानते हैं स्माइली सूरी के संघर्ष की कहानी...

Edited By : Hema Sharma | Updated: Jun 18, 2024 19:19
Share :

Smiley Suri: ‘कलयुग’ (Kalyug) फिल्म तो आपने देखी ही होगी, उसकी एक्ट्रेस भी याद होगी जिसने अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया। हम बात कर रहे हैं स्माइली सूरी (Smiley Suri) की जो रिश्ते में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की बहन लगती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि पूजा ने अपनी ही बहन का करियर बर्बाद कर दिया। ये हम नहीं कह रहे बल्कि एक रिपोर्ट के अनुसार हम आप तक ये जानकारी दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनके परिवार वाले उन्हें पागल कहते हैं तो पति ने भी रातों रात साथ छोड़ दिया।

खाने को नहीं था खाना

कोविड के समय में ऐसा वक्त आ गया था कि उनके पास खाने को पैसे नहीं थे, अकाउंट में भी सिर्फ 2 रूपये थे। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) उन्हें अपनी फिल्मों में काम देना चाहते थे लेकिन पूजा की वजह से उन्हें काम नहीं दिया गया। स्माइली की हालत इतनी खराब हो गई थी की वो डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं।

जानकारी के लिए बता दें कि कलयुग के बाद उन्होंने सिर्फ 4-5 फिल्मों में ही काम किया, और फिर उन्होंने शादी कर ली। अब 41 साल की हो चुकी स्माइली फिर से कमबैक करने को तैयार है, हालांकि वो लीड रोल में तो नहीं नजर आएंगी लेकिन साइड रोल में एक बार फिर से नजर आएंगी। पूरी जानकारी के लिए वीडियो देखें…

First published on: Jun 18, 2024 07:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.