--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sapna Choudhary New Video: लाल परी बनकर सपना चौधरी ने मचाया गदर, दर्शकों में मच गया शोर

- Advertisement -

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) अपने डांस और देसी अंदाज के चलते करोड़ों फैंस के दिलों पर आज राज कर रही हैं। आए दिन सोशल मीडिया (Sapna Choudhary Instagram) सपना अपने नए नए वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही सपना ने एक वीडियो इंस्टा पर शेयर किया है। इस वीडियो में सपना कॉन्सर्ट में डांस कर रही है।

 

और पढ़िए Video: मुस्कान बेबी ने मटकाई ऐसी कमरिया, डांस देख एक्साइटेड हुए लोग

Sapna Choudhary New Video

और पढ़िए – Video: तन-बदन पर पानी गिरा-गिराकर नाची रचना तिवारी, देख दर्शकों का मचला मन

 

लाल सूट, बालों में परांदा और पैरों में चांदी की छन छन छनकती पायल। एक बार फिर सपना चौधरी ने डांस (Sapna Choudhary Dance) ही नहीं बल्कि अपने अंदाज से भी घायल कर दिया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सपना का देसी अंदाज देख कर शायद ही कोई होगा, जो तालियां बजाये बिना रह पायेगा। बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि सपना चौधरी पिछले 14 सालों से अपने डांस से लोगों को एंटरटेन करती नजर आ रही हैं। भले ही सपना चौधरी ने मजबूरी में डांस

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना का इन दिनों बैक टू बैक कई नए गाने रिलीज हो रहे हैं। ऐसे में उनका एक और नया गाना ‘Kala Chundad’ रिलीज किया गया है। रिलीज के साथ ही इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। गाने की बोल भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं, साथ ही यह गाना नए पर सपना के फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

दो साल पहले सपना ने हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू से जनवरी में कोर्ट मैरिज कर ली थी। ये शादी बेहद सादगी के साथ हुई थी जिस वजह से इसकी भनक किसी को भी नहीं लगी। इस शादी का खुलासा तब हुआ जब सपना ने बेटे को जन्म दिया। सपना चौधरी को देश के कौने-कौने से डांस परफॉर्मेंस के लिए ऑफर आते हैं। खबरों की माने तो सपना एक स्टेज परफॉरमेंस के लिए मोटी रकम लेती हैं। वह स्टेज पर थिरकने के लिए तकरीबन 25-50 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss