Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Song: ‘सुल्फा सरार थाग्या’ गाने पर सपना चौधरी ने डांस से काटा बवाल, देखें वीडियो

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की पहचान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम सोशल मीडिया पर बच्चे-बच्चे की जुबान पर छाया है। अब हाल ही में सपना चौधरी का एक नया स्टेज डांस सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से फैला जा रहा है। इस गाने में सपना का अंदाज देख दर्शकों के तोते उड़ गए हैं। सपना […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 8, 2022 15:37
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की पहचान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम सोशल मीडिया पर बच्चे-बच्चे की जुबान पर छाया है। अब हाल ही में सपना चौधरी का एक नया स्टेज डांस सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से फैला जा रहा है। इस गाने में सपना का अंदाज देख दर्शकों के तोते उड़ गए हैं। सपना इस वीडियो में ‘सुल्फा सरार थाग्या’ गाने पर डांस से गर्दा उड़ा रही हैं, जिसे देख दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ रही है।

और पढ़िए –सुनीता बेबी की कमर देख फिसला फैंस का दिल, बोले-‘तेरा फिगर’

 

और पढ़िए –जयपुरी चुनरी ओढ़ सपना चौधरी ने लगाई लाली, फैंस बोले-गजबन पानी ने चाली

 

जैसा कि आप देख सकते हैं सपना ने वीडियो में डार्क ग्रीन कलर का सलवार-सूट पहना है, जिस पर मैचिंग दुपट्टा और कानों में इयरिंग डाले हुए हैं। सपना ने गाने में अपना बॉसी लुक दिखाते हुए बालों की लम्बी चोटी बनाई हुई है। वीडियो में सपना जोरदार ठुमके लगा रही हैं। बता दें कि फैंस को उनका ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है, इसलिए अब तक इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं। ये वीडियो यूट्यूब पर Sapna Studio नाम के चैनल ने जारी किया है।

 

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 29, 2022 06:45 PM