---विज्ञापन---

फेमस एक्टर का 58 वर्ष की उम्र में निधन, करीबी ने दी दुखद खबर की जानकारी

David Gale passes away: बुरी खबरें आने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। साल 2024 की शुरुआत में ही कई सेलेब्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। अब इस लिस्ट में फेमस हॉलीवुड स्टार डेविड गेल का नाम भी जुड़ गया है। एक्टर ने 58 साल की उम्र में दुनिया को […]

Hollywood Actor David Gale passes away
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलवुड

David Gale passes away: बुरी खबरें आने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। साल 2024 की शुरुआत में ही कई सेलेब्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। अब इस लिस्ट में फेमस हॉलीवुड स्टार डेविड गेल का नाम भी जुड़ गया है। एक्टर ने 58 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। गेल के निधन की खबर उनके एक करीबी ने सोशल मीडिया पर दी।

यह भी पढ़ें: जानी-मानी सिंगर ने अचानक दुनिया को कहा अलविदा

बहन ने दी इस दुखद खबर की जानकारी  (David Gale passes away)

बता दें कि वैरायटी के अनुसार, गेल की बहन केटी कोलमेनारेस ने शनिवार को इंस्टाग्राम पोस्ट में इस खबर की पुष्टि करते हुए लिखा, ‘मेरे जीवन में शायद ही कोई दिन ऐसा रहा हो जब आप मेरे साथ नहीं थे।’ केटी ने आगे कहा- हमेशा मेरा विंगमैन, हमेशा मेरा सबसे अच्छा दोस्त, किसी भी चीज का सामना करने के लिए तैयार रहता है। लेकिन मैं तुम्हें हर दिन अपने दिल में इतनी बसाकर रखूंगी। हर दिन हमेशा के लिए कोई दूसरा तुम सा नहीं होगा।’

डेविड गेल ने ऐसे की करियर की शुरुआत

27 फरवरी, 1965 को टम्पा, फ्लोरिडा में पैदा हुए डेविड गेल ने 1990 में ‘ग्रोइंग पेन्स’ के एक एपिसोड में नॉर्मन नाम के एक किरदार से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद गेल ने टीन ड्रामा सीरीज़ ‘बेवर्ली हिल्स, 90210’ में  स्टुअर्ट कार्सन की भूमिका निभाई थी।

ये हैं डेविड गेल के काम  (David Gale passes away)

आज बेशक डेविड गेल हमारे बीच में न हों लेकिन अपने काम के जरिए वो सदा जीवित रहेंगे। एक्टर ने 1996 से 1997 तक डब्ल्यूबी साबुन ‘सवाना’ में डीन कोलिन्स का रोल निभाया। इसके अलावा उनके अन्य टेलीविजन शो इस प्रकार हैं-  क्रेडिट में ‘द राउंड टेबल,’ ‘मैटलॉक,’ ‘रॉबिन्स हुड्स,’ ‘मर्डर, शी राइट,’ ‘जेएजी’।

First published on: Jan 22, 2024 11:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.