Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

TMKOC: गोकुलधाम सोसाइटी में लौटेगी रौनक, दयाबेन की वापसी पर असित मोदी ने लगाई मुहर

- Advertisement -

Telly News In Hindi: छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) दशकों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है। शो के किरदार ने फैन्स के दिल में खास जगह बनाई है। जहां एक तरफ खबरें आ रही है कि कुछ किरदार शो को अलविदा कहने वाले हैं उसी बीच ऐसी खबर आई है कि सबकी चहेती ‘दयाबेन’ शो में वापसी करने वाली हैं।

गौरतलब है कि एक लंबे समय से लोग शो में दयाबेन के किरदार की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने फैंस से ये वादा किया है कि शो में दयाबेन बहुत जल्द नजर आएंगी।

और पढ़िए‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम दिशा वकानी के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म!

हाल ही में असित मोदी ने इंटरव्यू में कहा, ‘हमारे पास दयाबेन के किरदार को वापस न लाने का कोई कारण नहीं है। 2020और 2021 में हम सभी ने एक कठिन समय देखा है। लेकिन अब चीजें बेहतर हो चुकी हैं, 2022 में किसी भी अच्छे समय पर हम दयाबेन के किरदार को शो में वापस लाएंगे और दर्शक एक बार फिर से जेठालाल और दया भाभी की जोड़ी को देख सकेंगे’।

हालांकि जब असित से पूछा गया कि दयाबेन के किरदार से घर-घर अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ‘दिशा वकानी’ (Disha Vakani) वापस आएंगी शो में? इस पर प्रोड्यूसर ने जवाब देते हुए कहा कि ‘मैं ये नहीं कह सकता कि अभी दिशा वकानी ही दयाबेन बनकर वापस आएंगी या नहीं। हमारे दिशा जी के साथ अच्छे संबंध हैं, हम परिवार की तरह हैं। लेकिन अब शादी शुदा हैं और उनका बच्चा है।

 

और पढ़िएPhotos: आदित्य नारायण ने पहली बार दिखाई बेटी त्विषा की झलक, फैंस ने लुटाया प्यार


हर किसी की अपनी जिम्मेदारी होती है। इसलिए मैं इस पर कमेंट नहीं करना चाहूंगा। लेकिन जो भी दिशा बेन और निशा बेन हो, लेकिन आपको दया बेन शो में जरुर दिखाई देंगी, क्योंकि हम आपका आज भी वही मनोरंजन करना चाहते हैं जो हम पहले करते थे’।शो में दयाबेन की वापसी की खबर सुनकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts