Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

TMKOC: 14 साल बाद ये एक्टर छोड़ेगा `तारक मेहता`शो! फैंस के उड़े होश

- Advertisement -

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: छोटे पर्दे का मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अपने अनोखे स्टोरी लाइन अप के वजह से दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। इस शो के किरदार आज घर-घर तक अपनी पहचान बना चुके हैं।हाल ही में इस टीवी सीरियल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।


कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसी खबरें सामने आ रही है कि शो में तारक मेहता का रोल निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा (Sailesh Lodha) इसे जल्द ही छोड़ सकते हैं। ताजा मिली जानकारी के अनुसार शैलेश लोढ़ा जल्द ही तारक मेहता शो को अलविदा कहने वाले हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक इस खबर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

 

और पढ़िएAnupamaa: अनुज ने अनुपमा से लिया पुराना बदला, जमाने से मुंह छुपाती दिखीं एक्ट्रेस

 

 


एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शैलेश लोढ़ा इस शो को 14 साल तक जुड़े रहने के बाद छोड़ने वाले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि शैलेश पिछले कुछ महीनों से शूटिंग पर नहीं आए हैं और आगे भी आने की उनकी कोई प्लानिंग नहीं है। आपको बता दें कि शैलश, शो में तारक मेहता का किरदार निभा रहे हैं जो सीरियल के लीड एक्टर जेठालाल के परम मित्र हैं।

 

और पढ़िएHBD Shivangi Joshi: बचपन से ही एक्टिंग करना चाहती थीं शिवांगी जोशी, जानिए एक्ट्रेस के ट्रांसफॉर्मेशन का राज

 

 


आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं हैं जब शो के कलाकार इस सीरियल को अलविदा कह रहे हैं। इससे पहले भी नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह और दिशा वकानी भी शो छोड़ चुकी हैं। शैलेश के शो छोड़ने की खबर से फैंस काफी निराश हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts