--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सलमान खान की ईद पार्टी में कंगना रनौत को देख भड़के यूजर्स, बोले- गिरगिट की तरह…

- Advertisement -

मुंबई। 3 मई को देशभर में ईद का त्योहार मनाया गया। आमजन से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में ईद की धूम देखने को मिली। इतना ही नहीं सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने ईद की शाम अपने घर दावत भी रखी थी। इस दौरान कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई, जिसमे से एक कंगना रनौत भी रही। सोशल मीडिया पर कंगना की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं।

ऐसे में अब यूजर्स ने उन्हें जमकर करना शुरू कर दिया। कंगना को जहां कुछ फैन्स सलमान की पार्टी में देखकर हैरान और साथ ही खुश थे, वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। वीडियो में आप कंगना को ऑफ व्हाइट और गोल्डन रंग के शरारा सूट में देख सकते हैं। कंगना रनौत अपने वीडियो में सिक्यूरिटी के साथ दिखाई दे रही हैं। वीडियो में कंगना काफी खुश नजर आ रही हैं और वे हंसते हुए पैप को पोज भी देती हैं।

और पढ़िए मिस यूनिवर्स हरनाज संधू बैक-टू-बैक इस एक्ट्रेस को कर रहीं कॉपी, सबकुछ सेम देख फैंस दंग

 

 

एक यूजर ने लिखा है, ‘धाकड़ की रिलीज करीब है और इसी वजह से कंगना को गिरगिट की तरह रंग बदलना पड़ा।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘अरे कंगना को एंट्री किसने दी?’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “अब इसका हिंदुत्वादी का नाटक कहां गया”। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “सलमान कंगना को पार्टी में देखकर खुद शॉक हो गया होगा”।

 

 

कुछ लोग तो कंगना रनौत को गिरगिट तक कह रहे हैं। जहां एक ओर कंगना रनौत लगातार ट्रोल हो रही हैं वहीं उनके फैन्स तारीफों के पुल भी बांध रहे हैं। बता दें पार्टी में जाने से पहले कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से ईद मुबारक का एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 

इस ड्रेस में उन्होंने सलमान की पार्टी में चार-चांद लगा दिए थे। सफेद और हल्के हरे रंग का शरारा पहन कर वो काफी प्यारी लग रही थीं। इसके साथ उन्होंने हैवी झुमके और एक चोकर सेट पहना था। एक्ट्रेस ने इस मौके पर मिनिमल मेकअप लुक चुना था, जो उन्हें एलिगेंट टच दे रहा था। अपने लुक को उन्होंने मेसी बन से कंप्लीट किया था।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss