--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू बैक-टू-बैक इस एक्ट्रेस को कर रहीं कॉपी, सबकुछ सेम देख फैंस दंग

- Advertisement -

मुंबई। मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) अपनी खूबसूरती की वजह से इंडिया में ही नहीं ग्लोबली भी छाई हुई हैं। हरनाज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती हैं।
अब एक बार फिर से हरनाज मे कुछ ऐसा कर दिया है जिससे हर तरफ उन्हें के चर्चे हो रहे हैं।

दरअसल, हरनाज ने एक इवेंट से अपने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की हैं जिन्हें देखकर फैंस को पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की याद आ रही है। इंस्टाग्राम पर सुष्मिता और हरनाज के एक जैसे लुक के कोलाज बनाकर फैंस शेयर कर रहे हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि हरनाज और सुष्मिता का ये लुक इतना ज्यादा सेम है कि फैंस इसमें अंतर ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं।

 

और पढ़िएBollywood & Cricketers: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस का क्रिकेटर लव रहा अधूरा, एक तो हो गई थी प्रेग्नेंट

 

 

नेटिजंस का मानना है कि हरनाज फैशन और लुक्स के मामले में सुष्मिता से काफी प्रभावित हैं और उन्हें कॉपी करती हैं। इस दौरान हरनाज और सुष्मिता दोनों ने ही पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। हालांकि दोनों की ड्रेस अलग है लेकिन कलर पिंक ही है। इसके साथ ही हेयरस्टाइस से लेकर ऐसेसीरीज तक सभी कुछ एक जैसे पैटर्न पर है हालांकि डिजाइन अलग है।

आपको बता दें कि हरनाज कौर जहां साल 2021 में मिस यूनिवर्स चुनी गई हैं तो वहीं साल 1994 में सुष्मिता सेन भारत की पहली मिस यूनिवर्स बनी थीं। 22 वर्षीय हरनाज संधू चंडीगढ़ की रहने वाली हैं और उन्होंने पहली बार टाइम्स फ्रेश फेस 2017 का अवार्ड जीता था।

हरनाज संधू पेशे से एक मॉडल हैं। हरनाज बहुत कम उम्र में ही सफलता के शिखर पर पहुंच गईं। उन्होंने बचपन से ही अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखा है साथ ही वह अपने फैशन को लेकर भी काफी गंभीर थीं। उन्होंने कई ब्यूटी इवेंट्स में भाग भी लिया था। 22 साल की हरनाज तैराकी, घुड़सवारी, अभिनय और नृत्य का शौक रखती हैं। हरनाज ने दो पंजाबी फिल्मों में काम किया है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss