Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

शादी के 13 साल बाद इस कारण अलग हुए थे सैफ अली खान-अमृता सिंह, सामने आई ये वजह

Saif Ali Khan-Amrita Singh Divorce: छोटे नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। महज 21 साल के उम्र में सैफ अली खान ने खुद से 12 साल बड़ी अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी कर सबको चौंका दिया था। साल 1991 में एक दूसरे […]

Saif Ali Khan-Amrita Singh Divorce: छोटे नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। महज 21 साल के उम्र में सैफ अली खान ने खुद से 12 साल बड़ी अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी कर सबको चौंका दिया था।

साल 1991 में एक दूसरे को डेट करने के बाद सैफ और अमृता (Saif Ali Khan-Amrita Singh Wedding) ने शादी रचाई। उस दौर में इनकी शादी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई थी। आपको बता दें कि उस समय अमृता सिंह अपने करियर की बुलंदियों पर थीं तो वहीं सैफ अली खान इंडस्ट्री में अपनी जगह पक्की करने में लगे थे। फैन्स को इनकी जोड़ी काफी पसंद थी।

 

और पढ़िएCannes 2022: व्हाइट फ्लोरल गाउन में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस का दिखा गार्जियस लुक

 

हालांकि स्टार कपल का रिश्ता लंबा नहीं चला। शादी के 13 साल बाद 2004 में सैफ और अमृता एक दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए थे। सैफ और अमृता के तलाक की वजह क्या थी ? इस बारे में अक्सर सवाल उठते रहते हैं। हालांकि, एक इंटरव्यू में खुद सैफ अली खान ने इस तलाक के पीछे की वजह बताई थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ ने अमृता के बुरे बर्ताव को अलग होने का बड़ा कारण बताया था।

सैफ ने इस इंटरव्यू में कहा था कि अमृता की उनकी सास यानी सैफ की मां शर्मीला टैगोर और बहनों सबा और सोहा से बिलकुल भी नहीं बनती थी। यही नहीं, सैफ की मानें तो अमृता सिंह, सैफ को भी अक्सर ताने मारा करती थीं जिसके चलते इन दोनों के बीच भी तनाव रहता था।

और पढ़िएPhoto: अमिताभ बच्चन ने बयां किया अपना हाल, कहा-‘हम ही जानते है हमारा हाल’

 

बहरहाल, अमृता से अलग होने के बाद सैफ अली खान ने साल 2012 में एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) से शादी कर ली थी। वहीं अमृता सिंह ने तलाक के बाद सिंगल रहने का फैसला किया।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 23, 2022 11:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.