Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘लॉकअप’ हारने के बाद पायल ने किया कंगना रनौत को अनफॉलो, एक्ट्रेस के लिए कही ये बात

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: एक्ट्रेस पायल रोहतगी अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस कंट्रोवर्शियल शो (Controversial Show) ‘लॉक अप’ (Lock-Upp) में नजर आई थीं। हालांकि पायल यह शो नहीं जीत पाई लेकिन उन्होंने अपने अलग अंदाज से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई।हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉक अप’ (Lock-Upp) में पायल एक स्ट्रांग दावेदार थीं, ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस इस शो की विनर भी बन सकती हैं। हालांकि सबको पछाड़ते हुए स्टैंड उप कॉमेडियन मुन्नवर फारुकी ने विनर की ट्रॉफी अपने नाम की। अब इस शो के खत्म हो जाने के बाद पायल ने अपना दर्द शेयर किया है।

 

और पढ़िएDhaakad: कंगना रनौत के निशाने पर फिर आए बॉलीवुड सेलेब्स, बोली- ये घर बुलाने लायक नहीं

 

अपने पोस्ट में पायल ने लिखा, ‘दुखद पीआर की नौटंकी…मुझे निशाना बनाने के लिए बेरोजगार हस्तियों का इस्तेमाल करना। मुद्दा यह है कि अगर वे ‘लॉकअप’ के आलसी विजेता को जानते हैं और उन्होंने ‘लॉकअप’ नाम का शो देखा है, तो उन्हें पायल और बैडएस शब्द का अर्थ जानने की जरूरत है। कंगना और ए ग्रेड की कई हस्तियां जो शो पर मेहमान के रूप में आईं, उन्होंने मुझे यही कहा। शायद उन्हें इसका मतलब नहीं पता था और शो के बीच में व फिनाले पर कंगना को इसका एहसास हुआ। तो इसका मतलब यह है कि शो की अवधारणा एक औच्छा विचार थी और इसलिए उन्होंने फिनाले से एक हफ्ते पहले ‘बिग बॉस’ के होस्ट के साथ बॉन्डिंग के बाद घर घर की कहानी वाला विजेता बनाया, जबकि पूरे सीजन में कंगना ने कहा कि यह शो घर घर की कहानी का नहीं है।’

 

और पढ़िएअनिल और माधुरी की ‘तेजाब’ का बनेगा रीमेक? एन.चंद्रा ने किया खुलासा

 

 

पायल ने इसके आगे शो के विनर मुनव्वर फारूकी को लेकर भी टिप्पणी की। पायल ने लिखा, ‘एक विजेता, जिसकी पत्नी और एक बच्चा है और एक गर्लफ्रेंड भी है और वह शो में दूसरी महिला के साथ रोमांस करने में व्यस्त है, लेकिन बेरोजगार हस्तियों ने उसे असली पाया। यह विजेता खिलाड़ियों पर मानसिक रूप से हमला करता था और अगर यह मजाकिया है तो मुझे उन सभी के लिए दुख होता है।’ पायल यहां नहीं रुकी उन्होंने कंगना रणौत की फिल्म ‘धाकड़’ पर भी कमेंट किया और कहा, मैं कंगना को अनफॉलो कर रही हूं, काश उनकी फिल्म…। इसके आगे पायल ने एक उल्टे मुंह की इमोजी लगाई, जिससे यही समझ आता है कि वह फिल्म के अच्छा प्रदर्शन न करने की बात कर रही हैं। आखिर में कहा कि तथाकथित सेलेब्रिटीज मीडिया के सामने बेवकूफी भरी बातें करने से पहले कुछ सोच किया करो ताकि बेवकूफ ना दिखे।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts