--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अनिल और माधुरी की ‘तेजाब’ का बनेगा रीमेक? एन.चंद्रा ने किया खुलासा

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड में पुरानी फिल्मों का रीमेक बनाने का दौर काफी वक्त से चला रहा है। इंडस्ट्री में कई बड़ी फिल्मों के रीमेक का बनाया जा चुका है जिसे काफी पसंद किया गया। कुछ फिल्में पहले पार्ट के मुकाबले सुपरहिट रही तो कुछ फिल्मों के पहले पार्ट को ही पसंद किया गया। वहीं अब जानकारी आ रही है कि, साल 1988 में रिलीज हुई माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म ‘तेजाब’ (Tezaab Remake) का रीमेक आने वाला है।

Tezaab Box Office Collection | Day Wise | Worldwide - Sacnilk

 

और पढ़िएऋचा चड्ढा ने अली फजल संग शादी पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब करेंगे शादी

 

इस फिल्म का गाना ‘एक दो तीन’ (Ek Do Teen Song) भी काफी हिट हुआ था जिसे लोग आज भी पसंद करते है। वहीं इस फिल्म के गाने का रिमेक भी बन चुका है जिसे जैक्लीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पर फिल्माया गया था। इस फिल्म ने पर्दे पर आते ही धमाल मचा दिया था। वहीं अब इस फिल्म के निर्देशक एन चंद्रा ने रीमेक बनने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और एक बड़ा खुलासा किया हैं।

Anil Kapoor, Madhuri Dixit's hit film, Tezaab to get a remake - Masala

 

और पढ़िएदीपिका पादुकोण का कान्स लुक देख सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स, बोले- ‘सस्ती जूलिया फॉक्स’

 

 

निर्देशक एन चंद्रा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि, इस क्लासिक फिल्म को छुआ नहीं जाना चाहिए। तेजाब उस दौर पर आधारित फिल्म थी और उस दौर का रीमेक नहीं बन सकता। निर्देशक ने आगे कहा, तेजाब एक बेहद शानदार फिल्म में और मुझे नहीं लगता कि इसको दोबारा बनाया जाना चाहिए। फिर चाहे मैं हूं या कोई और, ऐसी फिल्मों को छेडा नहीं जाना चाहिए। हालांकि अभी इस फिल्म के कास्ट को लेकर किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Tezaab remake is in talks!

वहीं, अगर अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं, जबकि अनिल कपूर और नीतू कपूर वरुण के माता पिता के किरदार में नजर आने वाले हैं जो कि 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और हाल ही में माधुरी दीक्षित का एक गाना ‘तू है मेरा’ लॉन्च किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss