Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Cannes 2022: कांस में चला हिना खान का जादू, गोल्डन गर्ल बनी नजर आईं एक्ट्रेस

Cannes Film Festival: 75th कांस फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो गया है। कोरोना महामारी के बाद एक बार फिर कांस के रेड कार्पेट पर सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। इंटरनेशनल लेवल पर इंडियन सेलेब्स ने भी ग्लैमर का तड़का लगाया है। आइए जानते है पूरी खबर: छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हिना खान (Hina […]

Cannes Film Festival: 75th कांस फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो गया है। कोरोना महामारी के बाद एक बार फिर कांस के रेड कार्पेट पर सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। इंटरनेशनल लेवल पर इंडियन सेलेब्स ने भी ग्लैमर का तड़का लगाया है। आइए जानते है पूरी खबर:

छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने कांस मेंअपना जलवा बखूबी दिखाया। हिना अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। उनका स्टाइल स्टेटमेंट और चार्म से बॉलीवुड हसीनाओं से किसी तरह से कम नहीं है।यही वजह है कि एक्ट्रेस टीवी सीरियल से निकल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल तक पहुंच चुकी हैं।

हाल ही में इस इवेंट से उनका नया लुक सामने आया है। लेटेस्ट पिक्चर्स में हिना खान (Hina Khan Cannes Look) बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटोज में हिना गोल्डन ऑफ शोल्डर बॉडी फिटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं जो उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहा है।

 

एक्ट्रेस के ओवरऑल लुक की बात करें तो थाई हाई स्लिट गोल्डन ऑफ शोल्डर गाउन में हिना ने बालों को बन के रूप में बांधा हुआ है। इसके साथ ही मरून लिपस्टिक उनके लुक को कम्प्लीट कर रही है।बड़े साइज के ईयररिंग्स और गोल्डन हील्स हिना खान की ड्रेस से पूरी तरह मैच हो रहे हैं।

First published on: May 22, 2022 08:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.