Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस वजह से सलमान खान की ईद पार्टी में शामिल हुईं कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं।एक लंबे समय के बाद एक्ट्रेस को किसी बॉलीवुड पार्टी में स्पॉट किया गया था। हाल ही में कंगना, सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में नजर आई थीं। अब कंगना ने खुद यह खुलासा किया है कि आखिरकार पार्टीज से दूर रहने वाली एक्ट्रेस कैसे इस जश्न में शामिल हुईं ?

 

दरअसल अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में जब कंगना रनौत से पूछा गया कि बॉलीवुड की पार्टीज से दूर रहने वाली कंगना कैसे इस पार्टी में शामिल हुईं तो उन्होंने इसका बेबाकी से जवाब देते हुए बताया कि ऐसा नहीं है कि मैं बॉलीवुड पार्टीज अटेंड नहीं करती हूं, मैं वहीं जाती हूं, जहां मैं चाहती हूं। सलमान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, उन्होंने पार्टी में बुलाया तो मैं चली गयी।

 

और पढ़िएदीपिका पादुकोण का कान्स लुक देख सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स, बोले- ‘सस्ती जूलिया फॉक्स’

 

 

आगे उन्होंने बताया कि सलमान ने मुझे फोन कर पार्टी में बुलाया तो मैं चली गई। ये बस इतना ही सिंपल है।सलमान खान और कंगना की दोस्ती इनदिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। आपको बता दें कि इस पार्टी के बाद ही सलमान खान ने कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) का ट्रेलर शेयर एक्ट्रेस और उनकी पूरी टीम को बधाई दी थी। कंगना ने भी इसके बाद कहा था कि अब कभी नहीं कहूंगी कि मैं फिल्म इंडस्ट्री में अकेली हूं।

 

और पढ़िएऋचा चड्ढा ने अली फजल संग शादी पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब करेंगे शादी

 

 


आपको बता दें कि कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) 20 मई थिएटर्स में दस्तक देगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंताजर है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts