Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

दीपिका पादुकोण का कान्स लुक देख सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स, बोले- ‘सस्ती जूलिया फॉक्स’

- Advertisement -

मुंबई। सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल कान्स 2022 की शुरूआत हो चुकी है। कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) के पहले दिन बॉलीवुड की हस्तियों ने रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जूरी बनकर रेड कार्पेट पर नजर आई।

इस दौरान एक्ट्रेस का देसी अंदाज नजर आया। एक तरफ उनके लुक और ड्रेसेज की चर्चा हो रही है। तो वहीं दूसरी तरह यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस दैरान दीपिका फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की बंगाल टाइगर साड़ी पहन रेड कार्पेट पर नजर आई है। लेटेस्ट पिक्चर्स में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Cannes Look) ने ब्लैक एंड गोल्डन कलर का साड़ी पहनी हुई है।

इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक स्लीवलेस ब्लाउज पहना, जो दीपिका के लुक को बोल्ड बना रहा है। दीपिका ने इंडियन अटायर के साथ हैवी इयररिंग्स कैरी किए हैं। इसके साथ वो बोल्ड आई मेकअप में नजर आईं। दीपिका के मेकअप को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। कुछ ने तो दीपिका को ‘देसी जूलिया फॉक्स’ कह डाला है। दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीरें पोस्ट की हैं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘साड़ी की एक कहानी है, जिसे कहना मैं कभी बंद नहीं करूंगी।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘सब्यसाची मुखर्जी कहते हैं कि दुनिया में कौन-सी जगह है, इससे फर्क नहीं पड़ा। साड़ी का अपनी एक खास जगह है। उनकी इस बात से मैं सहमत हूं।’ फैंस को भी दीपिका का साड़ी से प्यार अच्छा लगा।

मगर उनका मेकअप कुछ यूजर को जरा भी रास नहीं आया। एक फैन ने उनके आईशैडो पर सवाल उठा दिया और रोने वाला इमोजी पोस्ट किया। एक यूजर ने लिखा है- ‘ईमानदारी से कहूं तो मुझे आपका लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया, इससे और बेहतर होना चाहिए था।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कुछ भी नया नहीं है। एक ने लिखा, ‘गलती से काजल कुछ ज्यादा लग गया और फिर यह ख्याल आया कि अब इसका ही कुछ डिजाइन बनाऊंगी। एक ने लिखा है- ‘सस्ती जूलिया फॉक्स’

आपको बता दें इस साल भारत पहली बार कंट्री ऑफ ऑनर के रूप में फेस्टिवल में हिस्सा ले रहा है। इस फेस्टिवल में भारत की तरफ से एक प्रतिनिधिमंडल गया है, जिसका नेतृत्व केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर कर रहे हैं। अनुराग ठाकुर के साथ ए आर रहमान, मामे खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नयनतारा, पूजा हेगड़े, प्रसून जोशी, आर माधवन, रिकी केज, शेखर कपूर, तमन्ना भाटिया, वाणी त्रिपाठी शामिल हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts