--- विज्ञापन ---

Latest Posts

आयुष्मान खुराना की ‘अनेक’ का ट्रेलर आउट, दुश्मनों को धूल चटाते दिखे एक्टर

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की एक्टिंग से हर कोई वाखिफ हैं। वो किसी भी किरदार को परखकर उसमें जान डाल देते है। वहीं अब एक्टर एक बार फिर से पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दरअसल आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ (Anek Trailer Out) का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

अनेक का ट्रेलर काफी दमदार है। ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में भारत के नॉर्थ ईस्ट के क्राइम और राजनीति को दिखाया जाएगा। फिल्म अनेक के ट्रेलर को आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। आयुष्मान खुराना ने इस ट्रेलर को शेयर करते हुए एक जबरदस्त कैप्शन भी लिखा हैं। एक्टर ने लिखा, ‘भाषा अनेक, संस्कृति अनेक, वेश अनेक लेकिन देश का जज्बा सिर्फ एक – जीतेगा कौन? हिंदुस्तान!’

 

और पढ़िएBollywood & Cricketers: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस का क्रिकेटर लव रहा अधूरा, एक तो हो गई थी प्रेग्नेंट

 

रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर अनेक का ट्रेलर छा गया। इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इस इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे है और अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस फिल्म में आयुष्मान पहली बार एक अंडरकवर पुलिस अफसर के रोल में दिखेंगे जिसका नाम जोशुआ है। एक्टर ने इस किरदार का खुलासा करते हुए अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ये पहली बार है, जब दर्शक मुझे इस अवतार में देखेंगे।

इसी के साथ आयुष्मान खुराना ने आगे कहा कि, ‘मैंने पहले भी एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है, लेकिन ये पहली बार है जब वो मुझे अंडरकवर में और एक नई भूमिका में देखेंगे। इसी के साथ कहा कि, वो इस किरदार को निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड थे। आपको बता दें, ये फिल्म 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं अब देखना है कि, आयुष्मान खुलाना की ‘अनेक’ को दर्शको का कितना प्यार मिलता है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss