Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एक फिल्म के लिए करोड़ों चार्ज करने वाले अक्षय कुमार ने लिया बड़ा फैसला, फैंस के उड़े होश

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आजकल चर्चा के केंद्र बने हुए हैं। अक्षय कुमार की गिनती बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में होती है। खिलाड़ी कुमार एक फिल्म के लिए करीब 100 करोड़ तक चार्ज करते हैं। लेकिन उनकी आखिरी फिल्म ‘ बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। इन सबके बीच ऐसी खबरें आ रही है कि अक्षय कुमार ने अपनी फीस में कटौती कर दी है! आइए जानते है पूरी खबर:

और पढ़िएTrailer Launch: जरीन खान की पंजाबी फिल्म का ट्रेलर आउट, इन दिन होगी सिनेमाघरों पर रिलीज

बॉक्स ऑफिस पर कई बार छोटे बजट की फिल्म बड़ा धमाका कर जाती है तो कई बार सुपरस्टार्स की फिल्म भी औंधे मुंह गिर जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ है सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ। आपको बता दें कि एक्टर की आखिरी रिलीज ‘बच्चन पांडे’ का बजट लगभग 150 करोड़ रुपए बताया जाता है लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मुश्किल से 50 करोड़ का बिजनेस कर पाई। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस नुकसान को देखने के बाद अक्षय कुमार ने बड़ा फैसला लिया है।


एक मीडिया रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया है कि ‘बच्चन पांडे’ के फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार ने ऐसा फैसला लिया है कि मीडियम बजट की फिल्मों में वो अपनी फीस अब कम रखेंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि खिलाड़ी कुमार ने ‘सेल्फी’, ‘सूराराई पोटरु’ की रीमेक जैसी फिल्मों के लिए कम फीस वसूली है। आपको बता दें कि इस मुद्दे पर अब तक अक्षय कुमार ने कोई बात नहीं की है।

और पढ़िएसुमोना चक्रवर्ती ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

 


एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार बहुत जल्द फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ पूर्व मिस वर्ल्ड ‘मानुषी छिल्लर’ (Manushi Chhilar) अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि यह मेगा बजट फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है। बच्चन पांडे के फ्लॉप हो जाने के बाद सबकी निगाहें इस फिल्म पर टिकी हुई हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts