Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

दुआ लीपा के कॉन्सर्ट में पहुंचीं अजय देवगन की बेटी न्यासा, दोस्तों संग तस्वीरें वायरल

मुंबई। बॉलीवुड के टैलेंटेड और लविंग कपल अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) भले ही अभी तक फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। न्यासा देवगन (Nysa Devgn) बी टाउन की सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं। काजोल की बेटी उनकी तरह ही […]

मुंबई। बॉलीवुड के टैलेंटेड और लविंग कपल अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) भले ही अभी तक फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। न्यासा देवगन (Nysa Devgn) बी टाउन की सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं। काजोल की बेटी उनकी तरह ही बहुत खूबसूरत और ग्लैमरस है। इन दिन सोशल मीडिया न्यासा देवगन (Nysa Devgn) पर कुछ फोटोज वायरल हो रही है जिसमे वो लंदन में अपने दोस्तों के साथ समय बिता रही हैं।

इन पिक्चर्स में न्यासा को दोस्तों संग चिल करते देखा जा रहा है, साथ ही वो ब्लैक आउटफिट में काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं। अजय देवगन की लाडली की इन पिक्चर्स को उनके दोस्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है।पोस्ट की पहली फोटो में न्यासा देवगन, दोस्तों संग पोज देती नजर आ रही हैं। तो आखिरी पिक्चर में उन्हें दोस्त संग नाइट क्लब से बाहर निकलकर वापस जाते देखा जा रहा है। काजोल की बेटी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के साथ ही सुर्खियों में आ गई हैं।

 

और पढ़िएBollywood & Cricketers: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस का क्रिकेटर लव रहा अधूरा, एक तो हो गई थी प्रेग्नेंट

 

 

 

इस फोटो में न्यासा ब्लैक कलर के डीप नेक क्रॉप टॉप और डेनिम में नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक वीडियो भी साझा किया गया है, जिसमें दुआ लीपा गाना गाते हुए दिखीं। हाल ही में नीसा ने अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया की बेटी माहिका और दोस्त ओरहान अवात्रामणि के साथ पार्टी की थी। तस्वीरें उनके दोस्तों, ग्रीशा गुप्ता और ओरहान अवात्रामणि द्वारा साझा की गई थीं।

पूरे ग्रुप को एक लंदन के एक क्लब के डांस फ्लोर पर मस्ती करते हुए देखा गया था। वहीं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। साथ ही जान्हवी कपूर को भी रिएक्शन देते हुए प्यार लुटाते देखा गया है।हाल ही में अजय देवगन से उनकी बेटी न्यासा के एक्टिंग डेब्यू को लेकर सवाल पूछा गया था, जिसका जवाब देते हुए अजय ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि न्यासा क्या करना चाहती है।

मुझे बस इतना पता है कि इस समय वो एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं दिखाती है। हालांकि कभी भी उनका मन बदल सकता है। फिलहाल वो विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है।’ बता दें कि नीसा ने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में की और सिंगापुर में यूनाइटेड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में दाखिला लिया।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 05, 2022 03:43 PM