---विज्ञापन---

थिएटर के बाद अब OTT पर सुनाई देगी ‘Tiger 3’ की दहाड़, इस प्लेटफॉर्म पर आज ही देख डालें

Tiger 3 OTT Release: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने देश ही नहीं वर्ल्डवाइड भी धूम मचाई थी। हालांकि कुछ फैंस ऐसे भी थे, जो किसी वजह से थियेटर में फिल्म नहीं देख […]

Tiger 3 OTT Release
Image Credit : E-24

Tiger 3 OTT Release: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने देश ही नहीं वर्ल्डवाइड भी धूम मचाई थी। हालांकि कुछ फैंस ऐसे भी थे, जो किसी वजह से थियेटर में फिल्म नहीं देख पाए थे। ऐसे में अब उन सभी फैंस के लिए गुड न्यूज़ सामने आ गई है। जी हां सलमान खान ने उन सभी को तोहफा देते हुए टाइगर 3 की ओटीटी रिलीज का ऐलान कर दिया है। उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर इसकी जानकरी शेयर की है।

सलमान ने शेयर की गुड न्यूज़ (Tiger 3 OTT Release)

बता दें अमेजन प्राइम पर टाइगर 3 की अनाउंसमेंट करते हुए सलमान खान ने लिखा, लॉक्ड, लोडेड और तैयार।
आ रहा है टाइगर, टाइगर 3 ऑन प्राइम अभी देखें प्राइम वीडियो पर। भाईजान ने जब से इस खबर को शेयर किया है तब से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। फैंस उनके इस पोस्ट पर अपना भर भरकर रिएक्शन दे रहे हैं। कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,ओएमजी आखिरकार…। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, टाइगर एक्शन मोड एक्टिवेटेड। एक यूजर ने लिखा, वेलकम बैक टाइगर।

यह भी पढ़ें : महाकालेश्वर मंदिर पहुंची Rupali Ganguly, ‘अनुपमा’ से बताया ‘महाकाल’ का खास कनेक्शन

इतने करोड़ का किया कलेक्शन (Tiger 3 OTT Release)

अब फिल्म की कमाई की बात करें तो टाइगर 3 ने भारत में 300 करोड़ पार की कमाई की थी। वहीं सलमान खान की फिल्म ने दुनियाभर में 450 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। बता दें कि साल 2012 में YRF SPY Universe की पहली फिल्म ‘एक था टाइगर’ रिलीज आई थी। इसके बाद साल 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी, जिसके बाद लंबे इंतजार के बाद साल 2023 में ‘टाइगर 3’ ने अपनी धमाकेदार एंट्री मारी ।

First published on: Jan 07, 2024 11:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.