Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Throwback Monday: सनी देओल की एक ‘ना’ ने बदल दी अक्षय कुमार की जिंदगी, मिला डूबते करियर को सहारा

Throwback Monday: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के साल 2023 काफी लकी साबित हुआ है। एक्टर की फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई है। 11 अगस्त को रिलीज हुई यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। अनिल शर्मा के निर्देशन […]

Throwback Monday gader 2 star sunny deol rejected Suneel Darshan film jaanwar became akshay kumar career big hit

Throwback Monday: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के साल 2023 काफी लकी साबित हुआ है। एक्टर की फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई है। 11 अगस्त को रिलीज हुई यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस ‘गदर’ ने देशभर में 525.7 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। देओल फैमिली के लिए साल 2023 बेहद शानदार रहा है। ‘तारा सिंह’ के किरदार में सनी देओल एक बार भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे।

यह भी पढ़ें-फिल्मों के प्रमोशन के लिए अजब-गजब ढंग अपनाते हैं Shahrukh Khan, रिलीज ले पहले देखें  ‘Dunki’ का मजेदार विडियो

‘जानवर’ को सनी देओल ने कहा ना (Throwback Monday)

मगर क्या आप जानते हैं कि एक फिल्म ऐसी भी है, जिसे करने से अभिनेता ने साफ इनकार कर दिया था। जी हां, 4 दिसंबर साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘जानवर’ के लिए सनी देओल पहली पसंद थे, मगर उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए इनकार कर दिया था, जिसके बाद निर्देशक सुनील दर्शन की यह फिल्म खिलाड़ी कुमार की छोली में जा गिरी। जानवर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अपोजिट करिश्मा कपूर नजर आई थीं। फिल्म में दोनों की एक्टिंग काबिल-ए- तारीफ थी।

इस वजह से ठुकराई सुनील दर्शन की फिल्म (Throwback Monday)

सनी देओल ने सुनील दर्शन की इस फिल्म को इस लिए मना किया था। क्योंकि एक्टर को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी। फिल्म के मेकर्स से एक्टर ने स्टोरी लाइन में कुछ बदलाव करने को भी कहा था। फिल्म को ना बोलने की वजह निर्माताओ को भारी नुकसान भी उठाना पड़ा था।

अक्षय कुमार के लिए वरदान बनी ‘जानवर’

सनी देओल ने जब जानवर में काम करने से मना किया था, तब उस समय अक्षय कुमार का करियर कुछ खास ठीक नहीं चल रहा था, ऐसे में ‘जानवर’ खिलाड़ी कुमार के लिए वरदान साबित हुई। फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई थी।

First published on: Dec 18, 2023 07:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.