---विज्ञापन---

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन ने ललित मोदी मामले में एक साल बाद दिया Reply, बोलीं- ‘Gold Digger’ कहते थे लोग

Sushmita Sen: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ताली को लेकर चर्चा में हैं। जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली इस सीरीज की चर्चा जोरो-शोरों से हो रही है क्योंकि इसमें वो पहली बार ट्रांसजेंडर का रोल प्ले करने वाली हैं। अब इसके चलते एक्ट्रेस प्रमोशन में बिजी हो गई हैं और एक […]

Sushmita Sen
Sushmita Sen, taali, lalit modi

Sushmita Sen: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ताली को लेकर चर्चा में हैं। जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली इस सीरीज की चर्चा जोरो-शोरों से हो रही है क्योंकि इसमें वो पहली बार ट्रांसजेंडर का रोल प्ले करने वाली हैं। अब इसके चलते एक्ट्रेस प्रमोशन में बिजी हो गई हैं और एक चैनल को दिए इंटरव्यू में हाल ही में एक्ट्रेस ने कई बड़े-बड़े खुलासे किए हैं जिनकी चर्चा हो रही है।

एक्ट्रेस को बुलाते थे गोल्ड डिगर (Sushmita Sen)

बता दें कि पिछले साल बिजनेसमैन ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ यॉच आउटिंग की कुछ फोटोज पोस्ट की थीं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा था। जैसे ही ये फोटोज सोशल मीडिया पर आईं वैसे ही कपल के रिलेशनशिप की खबरों ने तूल पकड़ लिया था। लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट कर सेलेब्स तो अपने निशाने पर ले रहे थे। यहां तक की लोगों ने एक्ट्रेस को गोल्ड डिगर तक कह दिया था। अब हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ललित मोदी समेत की मुद्दों पर चर्चा की है।

ये भी पढ़ेंः शोएब की इस हरकत ने आग में डाला घी, फिर उछली सानिया मिर्जा के साथ तलाक की खबरें

ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

सुष्मिता सेन ने कहा, “यह अच्छा है कि वे कमेंट्स मेरे पास आए और मैं ‘गोल्ड डिगर’ को परिभाषित कर सकी।” वो बोलीं कि ”अपमान तब अपमान होता है, जब आप उसे स्वीकार करते हैं, जो मैं नहीं करती, लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जिनसे किसी का लेना-देना नहीं होता। मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि यह किसी का काम नहीं है, लेकिन मुझे ‘ये आपका काम नहीं’ शब्द बहुत पसंद है, यह बहुत अच्छा है।” इसके साथ ही एक्ट्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि वो अभी भी सिंगल हैं। सुष्मिता ने कहा, “आपकी जानकारी के लिए मैं उतनी ही सिंगल हूं, जितना आप जानते हैं।”

 

 

ये भी पढ़ेंः Sunny Leone से मिलने बिग बॉस के घर क्यों गए थे Mahesh Bhatt ?, पूजा भट्ट ने किया खुलासा !

ताली में बनेंगी ट्रांसजेंडर       

फिलहाल, सुष्मिता सेन की अप​कमिंग फिल्म ‘ताली’ 15 अगस्त 2023 को ‘जियो सिनेमा’ पर रिलीज होगी। यह फिल्म रियल लाइफ की ट्रांसजेंडर श्रीगौरी सावंत पर आधारित है और एक्ट्रेस इसमें पहली बार ट्रांसजेंडर का रोल प्ले करने वाली हैं और इसके चलते ही वे प्रमोशन में बिजी हैं।

First published on: Aug 05, 2023 01:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.