---विज्ञापन---

मिर्जापुर 3 से लेकर ‘राणा नायडू’ तक देखें ये Movies, जानें कब और कहा होगी रिलीज

Suspense Movies In 2024: साल 2024 का आगाज हो चूका है। ये साल दर्शकों के लिए बेहद एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाला है। ओटीटी से लेकर सिनेमा तक फैंस को हर जोनर की फिल्में यहां देखने को मिलेंगी। ऐसे में सवाल ये उठता है कि कौन-कौन सी सीरीज या फिल्में अब आएंगी जो फैंस का […]

Suspense Movies In 2024
Image Credit : E-24

Suspense Movies In 2024: साल 2024 का आगाज हो चूका है। ये साल दर्शकों के लिए बेहद एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाला है। ओटीटी से लेकर सिनेमा तक फैंस को हर जोनर की फिल्में यहां देखने को मिलेंगी। ऐसे में सवाल ये उठता है कि कौन-कौन सी सीरीज या फिल्में अब आएंगी जो फैंस का मनोरंजन करेगी? अगर आप फिल्में देखना पसंद करते हैं तो ऐसे में फिल्मों की एक लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं जिन्हें देखकर हम दावे के साथ कह सकते हैं, इनमें आपको मनोरंजन और सस्पेंस का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा।

मिर्जापुर 3 (Suspense Movies In 2024)

गुड्डू पंडित याद है न, अली फजल, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी और पंकज त्रिपाठी स्टारर इस सीरीज (Mirzapur) का तीसरा पार्ट आपको 2024 में देखने को मिलेगा, ये नवंबर 2024 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है।

‘राणा नायडू’ (Suspense Movies In 2024)

राणा दग्गुबाती और वेंकटेश स्टारर ‘राणा नायडू’ तो आपको याद ही होगी, इसका दूसरा सीजन और नए ट्विस्ट के साथ आपको 2024 में देखने को मिलेगा।

शी

शी के पहले और दूसरा सीजन को बहुत पसंद किया था, वहीं अब इसका तीसरा सीजन भी अक्टूबर 2024 में नेटफ्लिक्स पर आ सकता है। रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।

खाकी (Suspense Movies In 2024)

25 नवंबर 2022 में आई ‘खाकी’ (Khaki) वेबसीरीज का पहला सीजन दर्शकों को बेहद पसंद आया था। बताया जा रहा है इसका अगला सीजन सस्पेंस और मिस्ट्री से भरपूर हो सकता है और ये जून 2024 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी ।

ऑपरेशन वैलेंटाइन

तेलुगु स्टार वरुण तेज की ये फिल्म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ की कहानी बालाकोट एयरस्ट्राइक पर आधारित है, ये 16 फरवरी को सिनेमा में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : क्या 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे मनोज बाजपेयी? एक्टर ने कहा- ‘कल रात…’

ग्यारह-ग्यारह

राघव जुयाल और कृतिका कामरा स्टारर क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘ग्यारह-ग्यारह’ के जनवरी 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है। हालांकि अभी इसकी रिलीज डेट भी सामने नहीं आई है, ये Zee5 पर देखने को मिलेगी।

First published on: Jan 05, 2024 12:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.