Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

पोते-पोती से मिलने को तरसती थीं Sharmila Tagore, बेटे के तलाक ने पटौदी परिवार को कर दिया था सूना

Sharmila Tagore Cant Meet Her Grandchildren: बी- टाउन में पाटोदी परिवार अक्सर चर्चा में रहता है। हाल ही में ये खुलासा हुआ था कि, पटौदी के नवाब सैफ अली खान की मां और दिग्गज अदाकारा शर्मीला टैगोर को कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी हुई थी। वहीं ज़माने के आगे ये बात भी खुली कि बेटे की […]

Sharmila Tagore Cant Meet Her Grandchildren
Image Credit : E-24

Sharmila Tagore Cant Meet Her Grandchildren: बी- टाउन में पाटोदी परिवार अक्सर चर्चा में रहता है। हाल ही में ये खुलासा हुआ था कि, पटौदी के नवाब सैफ अली खान की मां और दिग्गज अदाकारा शर्मीला टैगोर को कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी हुई थी। वहीं ज़माने के आगे ये बात भी खुली कि बेटे की अमृता संग शादी की खबर सुनकर वो बुरी तरह से टूट भी गईं थीं। इन सब बातों का खुलासा तब हुआ जब एक्टर सैफ अली खान अपनी मां शर्मीला टैगोर के साथ फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 के एपिसोड में पहुंचे, जहां काउच पर बैठकर इस जोड़ी ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे लोगों के सामने किए।

बच्चों से नहीं मिलने देती थीं अमृता (Sharmila Tagore Cant Meet Her Grandchildren)

करण जौहर के इस शो में शर्मीला टैगोर ने अपने उस दर्द का भी जिक्र किया जब वो अपने पोता पोती यानी सारा अली खान और इब्राहिम से मिलने के लिए तरस जाया करती थीं। क्योंकि ये बात तो किसी से छिपी ही नहीं है कि, जब सैफ और अमृता तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हुए थे तो सारा और इब्राहिम की कस्टडी उनकी मां अमृता को मिली थीं। ऐसे में अमृता बहुत कम ही अपने बच्चों को सैफ और उनके परिवार से मिलने देती थीं और अब इसी बात का जिक्र शर्मीला ने करण जौहर के शो में किया है।

यह भी पढ़ें : Kajol ने बुरे वक्त में नही दिया बहन का साथ तो Ajay Devgn ने थामा Tanisha का हाथ, डूबते करियर को बचाया

तलाक के बाद सारा और अब्राहिम को खो दिया था (Sharmila Tagore Cant Meet Her Grandchildren)

शर्मीला ने शो में कहा- ‘सैफ अमृता का अलग होना उतना आसान नहीं था। क्योंकि, इतने लंबे समय तक आप साथ होते हैं और आपके इतने प्यारे बच्चे होते हैं और ऐसे में कोई भी ब्रेकअप आसान नहीं होता है। मुझे पता है ऐसे समय में तालमेल बहुत मुश्किल है, हर किसी का दिल टुटा हुआ होता है। वो दौर अच्छा नहीं था। ये परिवार के लिए खुशियों वाला पल नहीं था। क्योंकि, हमने ना केवल अमृता को खोया बल्कि सैफ के बच्चे सारा और अब्राहिम को भी खो दिया।

पोते पोती से मिलने के लिए तरसते थे दादा दादी

शर्मीला के इस खुलासे से साफ जाहिर है कि जब अमृता से तलाक लेकर सैफ अल्लाह हुए थे तब पाटोदी परिवार ने अमृता के साथ-साथ सारा और इब्राहिम को भी खो दिया था। ना सिर्फ सैफ बल्कि दादा दादी शर्मीला टैगोर और मंसूर अली खान भी अपने पोते पोती से मिलने के लिए तरसते थे।

First published on: Jan 08, 2024 01:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.