---विज्ञापन---

Sapna Choudhary के मशहूर गानों को आवाज देने वाले सिंगर का निधन, इसी महीने रिलीज हुआ था आखिरी गाना

Sapna Choudhary Co Singer Passed Away: हरियाणवी इंडस्ट्री से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल हरियाणा के फेमस सिंगर राजू पंजाबी का निधन हो गया है। सूत्रों की मानें तो राजू पंजाबी पिछले काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती थे जहां लंबी बिमारी के बाद उन्होंने आखिरी सांस ली। सिंगर की मौत […]

Raju Panjabi-Sapna Choudhary
Raju Panjabi-Sapna Choudhary

Sapna Choudhary Co Singer Passed Away: हरियाणवी इंडस्ट्री से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल हरियाणा के फेमस सिंगर राजू पंजाबी का निधन हो गया है। सूत्रों की मानें तो राजू पंजाबी पिछले काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती थे जहां लंबी बिमारी के बाद उन्होंने आखिरी सांस ली। सिंगर की मौत से इंडस्ट्री के साथ ही साथ पूरे हरियाणा में शोक की लहर दौड़ गई है। सिंगर को अक्सर फेमस डांसर सपना चौधरी के साथ धूम मचाते हुए देखा गया है।

10 दिनों से थे बिमार (Sapna Choudhary Co Singer Passed Away)

हरियाणा के पॉपुलर सिंगर राजू पंजाबी (Raju Punjabi) की लंबी बिमारी के बाद मौत हो गई है। सूत्रों के मुताबिक सिंगर पिछले 10 दिनों से हिसार के ही हॉस्पिटल में एडमिट थे। वे पीलिया (Jaundice) और इंफेक्शन से जूझ रहे थे। वे ठीक होने के बाद घर वापस आ गए थे लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दुबारा एडमिट कराना पड़ा था। जहां उन्होंने आखिरी सांसे ली।

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

उनकी मौत की खबर से परिवार और रिश्तेदारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। फैंस उनके पैतृक निवास हिसार के आजाद नगर पर इकट्ठा होना शुरू हो गए हैं। लोग उन्हें आखिरी बार देखने के लिए पहुंच रहे हैं। बता दें कि राजू पंजाबी अपने पीछे पत्नी और तीन बेटियां छोड़ गए हैं। राजू पंजाबी सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि राजस्थान और पंजाब में भी काफी फेमस थे। उनके गाने लोग रिपीट मोड में भी सुनते थे।

ये भी पढ़ेंः क्या सच में बेटी की उम्र की एक्ट्रेस से शादी करेंगे Aamir Khan, वायरल तस्वीरों की जान लें सच्चाई

ये था आखिरी गाना

सोशल मीडिया पर उनके गानों पर लाखों में व्यूड हैं। राजू पंजाबी और सपना चौधरी की जोड़ी फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। आपको बता दें कि उनका आखिरी गाना ”आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा” हाल ही में 12 अगस्त को रिलीज हुआ था।

First published on: Aug 22, 2023 11:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.