---विज्ञापन---

Salaar Trailer: रिलीज से ठीक पहले ‘सालार’ के मेकर्स की नई चाल, आखिर क्यों जारी किया गया नया ट्रेलर?

Salaar Trailer Out: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मचअवेटेड फिल्म ‘सालार’ (Salaar) 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सालार के मेकर्स ने अपनी नई चाल चली है। फिल्म के रिलीज होने में केवल चार […]

salaar trailer Out prabhas shruti haasan prithviraj prashanth neel hombale films release on 22 december
salaar trailer Out prabhas shruti haasan prithviraj prashanth neel hombale films release on 22 december

Salaar Trailer Out: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मचअवेटेड फिल्म ‘सालार’ (Salaar) 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सालार के मेकर्स ने अपनी नई चाल चली है। फिल्म के रिलीज होने में केवल चार दिन बाकी है। इस बीच सालार का नया धांसू ट्रेलर जारी किया गया है, जो आते ही इंटरनेट पर छा गया है।

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh का पेशवा बाजीराव के ‘भूत’ से हो चुका है सामना, ‘बाजीराव मस्तानी’ के सेट पर हुई थी अजीब घटना

सालार के मेकर्स ने अपना नई रणनीति

इस बार साल के आखिरी महीने यानी दिसंबर में बॉक्स ऑफिस पर सिनेमा के दो बड़े सितारे आपस में टकराने वाले हैं। जी हां, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि प्रभास की सालार और किंग खान की डंकी के बीच टिकट खिड़की पर जंग छिड़ने वाली है। दोनों सुपरस्टार की फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ब़ज बना हुआ है। डंकी और सालार के मेकर्स अनोखे अंदाज में अपनी-अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने में जुटे हैं, जहां शाहरुख खान अपनी ‘डंकी’ का प्रचार-प्रसार जोरो-शोरो से कर रहे हैं। वहीं, सालार के मेकर्स ने नई रणनीति अपनाते हुए फिल्म का दूसरा ट्रेलर जारी किया है।

रिलीज से महज चार दिन पहले जारी दूसरा ट्रेलर

रिलीज किए गए इस ट्रेलर में प्रभास का धांसू लुक नजर आ रहा है। दो मिनट 53 सेकेंड के इस ट्रेलर में प्रभास के साथ-साथ श्रुति हासन, जगपति बाबू की भी झलक नजर आ रही है। वीडियो की शुरुआत दमदार डायलॉग से हो की गई है। केजीएफ चैप्टर 1 और केजीएफ चैप्टर 2 जैसी शानदार फिल्मों का निर्देशन करने वाले प्रशांत नील की यह फिल्म एडवांस बुकिंग में भी अच्छा खासा प्रदर्शन कर रही है।

एडवांस बुकिंग में सालारा का राज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलुगु भाषा में फिल्म के लिए फिल्म के 35 हजार से ज्यादा टिकट बेचे गए हैं, जिससे 80 लाख की कमाई हुई है। मलयालम वर्जन में 13 हजार टिकट बेचे गए। वहीं, हिंदी में फिल्म ने 2 लाख रूपये की कमाई की है। प्रभास की सालार ने सभी भाषाओं में 50,000 टिकट बेचे हैं। महज 12 घंटों में सालार ने एक करोड़ पांच लाख की कमाई कर डाली है।

प्रभास की सालार को लेकर दिख रहा क्रेज

वहीं, प्रभास के फैंस सालार को लेकर इस कदर उत्साहित हैं कि उन्होंने फिल्म का 120 फीट (Salaar 120 Feet Cut Out) का एक विराट कट-आउट मुंबई शहर के हार्टलैंड में लगाया गया है। खास बात तो यह है कि ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी भारतीय फिल्म का इतना बड़ा कट-आउट लगाया हो। ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ से पहले, होम्बले फिल्म्स ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के शहर में 100 फीट का कट-आउट लगाया गया था।

22 दिसंबर सिनेमाघरों में रिलीज होगी सालार

होम्बले फिल्म्स की ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी मुख्य किरदार में हैं। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है। यह फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

First published on: Dec 18, 2023 04:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.