---विज्ञापन---

Ranveer Singh का पेशवा बाजीराव के ‘भूत’ से हो चुका है सामना, ‘बाजीराव मस्तानी’ के सेट पर हुई थी अजीब घटना

Ranveer Singh On Bajirao Mastani: साल 2015 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ को आज 18 दिसंबर को 8 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म में रणवीर सिंह ने पेशवा बाजीराव (Ranveer Singh On Bajirao Mastani) का किरदार निभाया था। इस बीच एक्टर ने फिल्म के सेट पर हुई एक अजीबोगरीब घटना […]

Bajirao Mastani Completed 8 years Ranveer Singh revealed actor encountered Peshwa Bajirao ghost

Ranveer Singh On Bajirao Mastani: साल 2015 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ को आज 18 दिसंबर को 8 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म में रणवीर सिंह ने पेशवा बाजीराव (Ranveer Singh On Bajirao Mastani) का किरदार निभाया था। इस बीच एक्टर ने फिल्म के सेट पर हुई एक अजीबोगरीब घटना का खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि जब वो बाजीराव के सेट पर थे, तब उनका सामना पेशवा बाजीराव की आत्मा से हुआ था, जिससे के बाद से वो काफी डर गए थे। इस घटना ने उन्हें पूरी तरह से हैरान कर दिया था।

यह भी पढ़ें- फिल्मों के प्रमोशन के लिए अजब-गजब ढंग अपनाते हैं Shahrukh Khan, रिलीज ले पहले देखें  ‘Dunki’ का मजेदार विडियो

रणवीर को दिखा था बाजीराव का भूत (Ranveer Singh On Bajirao Mastani)

इससे पहले भी डेक्कन क्रॉनिकल के साथ एक पुराने इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने बाजीराव मस्तानी की शूटिंग के समय हुई एक दिलचस्प घटना का जिक्र किया था। उन्होंने सेट पर बिताए वक्त के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनका मानना है कि उनका सामना पेशवा बाजीराव की आत्मा से हुआ था, जो कि फिल्म में उनका किरदार था। दिलचस्प बात यह है कि इस मुलाकात से एक सप्ताह पहले रणवीर के मन में योद्धा की आत्मा का सामना करने और उसके साथ जुड़ने के बारे में अचानक विचार आया था।

सेट पर दिखा अजीब सा नजारा

हालांकि, एक्टर के मन से यह विचार जल्द ही खत्म हो गया, लेकिन एक हफ्ते बाद फिर से उभर आया, जब सेट पर उन्हें एक अजीब सा नजारा देखने का दावा किया। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि मैंने एक काली सी दीवार पर सफेद धूल से ढकी चादर देखी, जिसने पगड़ी पहने हुई थी, आंखें, नाक, मूंछें और बाहों से वो बाजीराव जैसा लग रहा था। उन्होंने आगे कहा, यह वाकई में एक असाधारण अनुभव था।

‘मुझे नहीं पता कि मुझे इसके बारे…’

इस बारे में विस्तार से बताते हुए, उन्होंने न्यूज पोर्टल को पहले बताया था, “मैंने सोचना शुरू कर दिया कि क्या होगा अगर मैं उसके भूत से मिलूं और उसकी आत्मा और सभी से जुड़ जाऊं। मुझे नहीं पता कि मुझे इसके बारे में क्या सोचना पड़ा, लेकिन अगले सप्ताह मुझे लगा कि यह वास्तव में होता है। शूटिंग के उस दिन मेरे सामने एक कठिन काम था और मैं इसे ठीक करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही थी। सेट पर एक काली दीवार थी, जिस पर कुछ सफेद धूल जम गई थी और बाजीराव का पैटर्न बन गया था।”

First published on: Dec 18, 2023 03:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.