---विज्ञापन---

Salaar Review: बाहुबली इज बैक, दमदार एक्शन और इंटेंस लुक में छाए प्रभास, 2023 को बनाना चाहते हैं शानदार तो जरूर देखें फिल्म

Salaar Review: साल 2023 सिने प्रेमियों के लिए काफी शानदार रहा। पूरा साल बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट फिल्मों का मेला लगा रहा, जिसकी शुरुआत शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘पठान’ से हुई। इसके बाद सनी देओल की ‘गदर 2’, ‘जवान’, ‘एनिमल’ जैसी धांसू फिल्मों ने इस परंपरा को आगे बढ़ाया। साल के आखिरी महीने दिसंबर […]

salaar part 1 ceasefire review prabhas prithviraj prashanth neel Shruti Haasan FILM IN HINDI
salaar part 1 ceasefire review

Salaar Review: साल 2023 सिने प्रेमियों के लिए काफी शानदार रहा। पूरा साल बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट फिल्मों का मेला लगा रहा, जिसकी शुरुआत शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘पठान’ से हुई। इसके बाद सनी देओल की ‘गदर 2’, ‘जवान’, ‘एनिमल’ जैसी धांसू फिल्मों ने इस परंपरा को आगे बढ़ाया। साल के आखिरी महीने दिसंबर में सिनेमा के 2 दिग्गज सितारों शाहरुख खान और प्रभास ने अपनी 2 बेहतरीन फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया। लंबे समय से पर्दे पर फ्लॉप चल रहे प्रभास के लिए उनकी फिल्म ‘सालार’ उनके करियर के लिए अब टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकती है।
यह भी पढ़ें-Dunki देखने के बाद कैसा था Gauri Khan का रिएक्शन? देखें Shah Rukh Khan की ये पोस्ट

लौट आया प्रभास का क्रेज (Salaar Review)

यश स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ’ (KGF) का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सालार’ आज 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बाहुबली के बाद प्रभास के हाथ अब तक कोई सुपरहिट फिल्म नहीं लगी थी। ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास ने भगवान श्रीराम का किरदार निभाया था। इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थी, मगर फिर फिल्म को लेकर काफी विवाद खड़ा हुआ और टिकट खिड़की पर फिल्म लोगों का मनोरंजन करने में नाकाम साबित हुई।

सालार में छाया प्रभास का जादू

‘साहो’, ‘राधेश्याम’ और ‘आदिपुरुष’ के बाद ऐसा लग रहा था कि जैसे प्रभास का चार्म खत्म हो गया है, मगर सालार में अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने यह साबित कर दिया है कि ‘पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त।’ जी हां, सालार का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म में अपने जबरदस्त एक्शन और डायलॉग डिलिवरी से प्रभास लोगों को दीवाना बना रहे हैं। थियेटर में आप उनके इंटेंस लुक को देख तालियां बजाने पर मजबूर हो जाएंगे।

क्या है सालार की कहानी

‘सलार पार्ट वन सीज फायर’ की कहानी के बारे में बात करें तो यह 2 दोस्तों की कहानी है। फिल्म में प्रभास ‘देवा’ की भूमिका में हैं तो ‘वर्धा’ का किरदार पृथ्वीराज सुकुमारन ने निभाया है। फिल्म की कहानी की शुरुआत दोनों दोस्तों के खूबसूरत रिश्ते से होती है, जो एक-दूसरे के लिए अपनी जान तक देने को तैयार रहते हैं, मगर कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब दोनों बचपन में ही एक-दूसरे से बिछड़ जाते हैं। इसके बाद कहानी लीप के साथ आगे बढ़ती है।

फिल्म में प्रभास ने डाली जान

फिल्म में प्रभास की एक्टिंग जबरदस्त है। अपने किरदार के साथ उन्होंने पूरे तरीके से न्याय किया है। एक्शन-रोमांच और इमोशन्स से भरपूर फिल्म काफी मजेदार है। निर्देशक के रूप में प्रशांत नील ने इस फिल्म के जरिए अपने भावों को प्रदर्शित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वहीं फिल्म के अन्य किरदार पृथ्वीराज, जगपति और श्रिया ने भी दमदार एक्टिंग के जरिए लोगों का दिल जीत लिया है। प्रभास की इस पैन इंडिया फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। इस फिल्म में श्रुति हासन का स्क्रीन टाइम भले ही कम है, मगर फिल्म में उनकी भूमिका को काफी पसंद किया जा रहा है।

First published on: Dec 22, 2023 03:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.