Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

मशहूर एक्टर और डायरेक्टर का निधन, इंडस्ट्री पर छाए गम के बदल

Ramarathnam Sankaran Passes Away: मशहूर एक्टर और डायरेक्टर रामरत्नम शंकरन ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। रामरत्नम शंकरन (Ramarathnam Sankaran) का 92 साल की उम्र में निधन हो गया है। रामरत्नम शंकरन के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। फैंस भी एक्टर के जाने से दुखी है। यह भी पढ़ें : Bigg […]

Ramarathnam Sankaran Passes Away
Image Credit : E-24

Ramarathnam Sankaran Passes Away: मशहूर एक्टर और डायरेक्टर रामरत्नम शंकरन ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। रामरत्नम शंकरन (Ramarathnam Sankaran) का 92 साल की उम्र में निधन हो गया है। रामरत्नम शंकरन के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। फैंस भी एक्टर के जाने से दुखी है।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss ने पकड़ी Ankita Lokhande की बड़ी चोरी, Munawar Faruqui ने उठाया बड़ा कदम

मशहूर निर्देशक ने निधन पर जताया शोक

बता दें मशहूर निर्देशक भारतीराजा (Bharathiraja) ने अपने सोशल मीडिया पर रामरत्नम के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा कि मेरे शिक्षक, निर्देशक श्री का निधन. रा शंकरन सर की खबर सुन बहुत दुख होता है। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना जो उन्हें याद कर रहे होंगे। रामरत्नम के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

इस किरदार से मिली थी पॉपुलेरिटी (Ramarathnam Sankaran Passes Away)

बता दें कि रामरत्नम शंकरन मुख्य रूप से तमिल और तेलुगू फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा दिखाते थे। साउथ में उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। शंकरन एक्टर जवार सीतारमन के चचेरे भाई थे। अपने अभिनय से वो हर किसी का अपना दीवाना बना लेते थे। रामरत्नम शंकरन ने मणिरत्नम द्वारा निर्देशित ‘मौना रागम’ (Mouna Ragam) में रेवती के पिता की भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें आज भी जाना जाता है। इस किरदार से उनको बेहद पॉपुलेरिटी मिली।

इन फिल्मों में किया काम (Ramarathnam Sankaran Passes Away)

रामरत्नम ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अमरन (Amaran), चिन्ना गौंडर (Chinna Gounder), साथी लीलावती (Sathi Leelavathi), कधल कोट्टई (Kadhal Kottai), ओरु कैदियिन डायरी (Oru Kaidhiyin Diary) और पथिमूनम नंबर विदु (Pathimoonam Number Veedu) जैसी फिल्मों में भी काम किया है। फिल्मों में एक्टिंग के अलावा रामरत्नम ने फिल्मों का निर्देशन भी किया है। उन्होंने वेलुम मयिलम थुनाई (Velum Mayilum Thunai), कुमारी पेनिन उलाथिले (Kumari Pennin Ullathile) जैसी फिल्मों का निर्देशन भी किया है।

First published on: Dec 14, 2023 05:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.