Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss ने पकड़ी Ankita Lokhande की बड़ी चोरी, Munawar Faruqui ने उठाया बड़ा कदम

Bigg Boss 17 New Promo: टीवी का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 17’ को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है और भी मजेदार होता जा रहा है। वहीं अब घर में कंटेस्टेंट के बीच रिश्ते भी बदलते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे […]

Bigg Boss 17 New Promo
Image Credit : E-24

Bigg Boss 17 New Promo: टीवी का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 17’ को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है और भी मजेदार होता जा रहा है। वहीं अब घर में कंटेस्टेंट के बीच रिश्ते भी बदलते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे भी सबके सामने आ रहे हैं। ऐसे में अब बिग बॉस ने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की एक बड़ी चोरी पकड़ ली है, जिसकी कंप्लेंट उन्होंने घर के नए कैप्टेन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के सामने की और उनके हाथ में इसके खिलाफ एक्शन लेने की जिम्मेदारी दे दी है।

यह भी पढ़ें : Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी पर टूटेगा दुखों का पहाड़, रीवा और सुरेखा बर्बाद करेंगे जिंदगी

बिग बॉस के प्रोमो वीडियो ने मचाया तहलका (Bigg Boss 17 New Promo)

दरअसल, बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आ गया है। प्रोमो वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बिग बॉस ने मुनव्वर को आर्काइव रूम में बुलाया है। इस रूम में बिठाकर उन्होंने मुनव्वर को इसका एक सबसे बड़ा फायदा बताया और उन्हें एक क्लिप सुनाया जिसे अब तक न तो दर्शकों ने सुना है और न ही इस महौले के अन्य सदस्यों ने। इसके बाद बिग बॉस ने ये क्लिप सुनाने के बाद मुनव्वर से उनका रिएक्शन लिया कि क्या ये उन्हें फीडबैक लगता है? जिसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा- नहीं, नहीं ये एक इनफार्मेशन ही है और ये अनफेयर है और इसे अलाउड नहीं करना चाहिए। इसके बाद बिग बॉस ने इस जानकारी के साथ क्या करना है ये फैसला मुनव्वर पर ही छोड़ दिया।

मुनव्वर ने खोली अंकिता और विक्की की पोल (Bigg Boss 17 New Promo)

इसके बाद कैप्टेन मुनव्वर फारुकी घर के सभी लोगों से इस बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हें बताया कि विक्की भाई और अंकिता को इस घर में जो मेडिकल फैसिलिटीज प्रोवाइड करवाई जाती हैं तो वो उनके हिसाब से अनफेयर हैं क्योंकि वो बिग बॉस की टीम द्वारा प्रोवाइड नहीं की जाती। इसके बाद उन्होंने सीधा अंकिता से सवाल किया कि जो भी उनके मेडिकल हेल्प के लिए आते हैं उनसे आपकी कोई दूसरी बात नहीं हुई, है न? जिसके जवाब में अंकिता ने कहा ‘नहीं मेरी कोई बात नहीं हुई।’ फिर मुनव्वर कहते हैं कि आप झूठ बोल रहे हैं और इसके बाद अंकिता अपने आपको डिफेंड करने लगती हैं।

फूट-फूटकर रोई अंकिता (Bigg Boss 17 New Promo)

मुनव्वर फारुकी बिग बॉस को अपना फैसला सुनाते हुए कहते हैं कि बिग बॉस अंकिता जी की जो स्पेशल सर्विसेज हैं वो सब बंद कर दी जाएं। इसके बाद अभिषेक ने भी इस पर रिएक्ट करते हुए अपनी राय रखी और विक्की की सर्विसेज बंद करवाने की डिमांड की। अंकिता की पोल खुलने के बाद वो शो में फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं।

First published on: Dec 14, 2023 02:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.