Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

क्या है वो निमंत्रण पत्र जिसमें मिला 18 सितारों को आने का न्योता, लिस्ट में शामिल ये नाम

Ram Mandir Inauguration Ceremony: 20 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर का भव्य उद्घाटन होना है। इस दिन रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। इस खास मौके पर राजनीति से (Ram Mandir Inauguration Ceremony) लेकर फिल्मी जगत के दिग्गज सितारों को न्योता दिया गया है। इस लिस्ट में अब तक 18 लोगों का नाम […]

Ram Mandir Inauguration Ceremony Amitabh Bachchan Rajkumar Hirani Akshay Kumar Arun Govil
Ram Mandir Inauguration Ceremony Amitabh Bachchan Rajkumar Hirani Akshay Kumar Arun Govil

Ram Mandir Inauguration Ceremony: 20 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर का भव्य उद्घाटन होना है। इस दिन रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। इस खास मौके पर राजनीति से (Ram Mandir Inauguration Ceremony) लेकर फिल्मी जगत के दिग्गज सितारों को न्योता दिया गया है। इस लिस्ट में अब तक 18 लोगों का नाम शामिल है, जिन्हें कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput सुसाइड केस में नया अपडेट, रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने दी ये स्पेशल परमिशन

प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी बनेंगे ये सितारे (Ram Mandir Inauguration Ceremony)

बॉलीवुड से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, अरुण गोविल के अलावा जाने-माने निर्देशक राजकुमार हिरानी, संजय लीला भंसाली और रोहित शेट्टी शामिल होंगे। साउथ इंडस्ट्री से रजनीकांत, चिरंजीवी, मोहनलाल, धनुष और कांतारा फेम रिषभ शेट्टी को निमंत्रण मिला है।

निमंत्रण पत्र में लिखी गई ये खास बात (Ram Mandir Inauguration Ceremony)

उद्घाटन के जो कार्ड भेजे जा रहे हैं उस पर लिखा है…प्राण-प्रतिष्ठा समारोह। इसके अंदर एक और लेटर है, जिसमें लिखा है…आपको पता ही है कि लंबे संघर्ष के बाद श्रीराम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण कार्य प्रगति पर है। पौष, शुक्ल द्वादशी, विक्रम संवत 2080, सोमवार, 22 जनवरी 2024, गर्भगृह में रामलला के नूतन विग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा की जाएगी। हमारी प्रबल इच्छा है कि आप इस पुनीत अवसर पर अयोध्या में उपस्थित रहकर प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी बनें और महान ऐतिहासिक दिन की गरिमा बढ़ाएं।

इस दिन होगा राम मंदिर का उद्घाटन

रिपोर्ट्स की मानें तो, मंदिर का जमीनी स्तर इस साल के अंत तक पूरा होने की संभावना है और इसका उद्घाटन 22 जनवरी, 2024 को होगा। मंदिर परिसर में राम लला की मूर्ति स्थापित करने का भव्य समारोह होगा। माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भी इसमें भाग लेंगे। इसके अलावा, इस शुभ अवसर पर राम भक्तों की भारी भीड़ भी जुटने की उम्मीद है।

First published on: Dec 16, 2023 04:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.