---विज्ञापन---

जनवरी में Box Office हिलाने के लिए तैयार हैं ये बड़ी फिल्में, फैंस की होगी बल्ले-बल्ले

Upcoming Movies Release In January: 2024 शुरू हो चूका है और इस महीने कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। ऐसे में फैंस से लेकर सेलेब्स तक की नजर इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों पर लगी हुई हैं। इसी क्रम में जनवरी 2024 में बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में […]

Upcoming Movies In January
Image Credit : E-24

Upcoming Movies Release In January: 2024 शुरू हो चूका है और इस महीने कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। ऐसे में फैंस से लेकर सेलेब्स तक की नजर इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों पर लगी हुई हैं। इसी क्रम में जनवरी 2024 में बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में धमाल मचाने के लिए रेडी हो चुकी हैं, जिनमें से कुछ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। तो चलिए आपको उन फिल्मों के बारे में बताते हैं जो कि इस महीने रिलीज हो रही हैं।

मैरी क्रिसमस (Upcoming Movies Release In January)

साल 2024 की बड़ी फिल्मों में मैरी क्रिसमस पहली फिल्म है, जो कि 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। श्रीराम राघवन की इस फिल्म में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति नजर आने वाले हैं। हालांकि पहले यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इस फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई।

फाइटर

जनवरी 2024 की सबसे बड़ी रिलीज फिल्म फाइटर है, इसे सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित किया गया है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार इस फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में दोनों को बहुत ही बोल्ड अंजाज में देखा जाएगा। यह फिल्म 25 जनवरी के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : आमिर खान ने किया Ex-Wife को Kiss, बेटी की शादी में ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ ने बटोरी लाइमलाइट

तौबा तेरा जलवा (Upcoming Movies Release In January)

गदर 2 के बाद अमीषा पटेल अब ‘तौबा तेरा जलवा’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ जतिन खुराना मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। ये 5 जनवरी को रिलीज होगी।

कल्कि 2898 एडी

कल्कि 2898 एडी एक साई-फाई एक्शन फिल्म है, जिसे नाग अश्विन ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन , कमल हासन, दीपिका पादुकोण, प्रभास और दिशा पाटनी मुख्य रोल में नजर आएंगे। खबर है कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर 12 जनवरी को रिलीज होगी। अगर इस फिल्म की रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ती है तो इसकी टक्कर मैरी क्रिसमस से होगी और अगर ऐसा हुआ तो दोनों फिल्मों के कलेक्शन पर अच्छा खासा असर देखने को मिलेगा।

द बी कीपर

इन फिल्मों में हॉलीवुड की भी एक फिल्म का नाम शामिल है। इनमें एनीवन बट यू (5 जनवरी), नाइट स्विम (12 जनवरी) और द बी कीपर (19 जनवरी) जैसी फिल्में भी शामिल हैं। द बी कीपर में जेसन स्टेथम लीड रोल में नजर आने वाले हैं। डेविड आयेर ने इस फिल्म को निर्देशित किया है।

गुंटूर कारम

इस फिल्म में महेश बाबू मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म को त्रिविक्रम श्रीनिवास ने निर्देशित किया है। यह फिल्म एक्शन ड्रामा है, जिसमें श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, जगपति बाबू, राम्या कृष्णन, जयाराम, प्रकाश राज और सुनील नजर आने वाले हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

लाल सलाम

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रजनीकांत मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। निर्माताओं ने कहा है कि यह फिल्म जनवरी 2024 में पोंगल के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में लाइका प्रोडक्शंस ने एक्स पेज पर एक पोस्टर शेयर किया था, जिसके बैकग्राउंड में एक पुराने मकबरे के साथ रजनीकांत और विष्णु विशाल दिखाई दे रहे थे।

कैप्टन मिलर

धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर इस महीने की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अरुण माथेश्वरन द्वारा निर्देशित पीरियड फिल्म में 30-40 दशक की कहानी दिखाई गई है। धनुष की इस फिल्म में शिवा राजकुमार भी मुख्य रोल में नजर आने वाले हैं।

मैं अटल हूं

पंकज त्रिपाठी की यह फिल्म भी साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी क बायोपिक है। मैं अटल हूं सिनेमाघरों में 19 जनवरी को दस्तक देगी। फिल्म के डायरेक्टर रवि जाधव ने मैं अटल हूं में पंकज त्रिपाठी को लीड रोल में लिया है। इस फिल्म को ऋषि वीरमानी और रवि जाधव ने मिलकर लिखा है।

हनुमान

हनुमान एक माइथोलाइजॉकिल फिल्म है। इस फिल्म में तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वारालक्ष्मी शरतकुमार लीड रोल में नजर आए हैं। इस फिल्म को प्रशांत वर्मा ने निर्देशित किया है। बता दें कि यह फिल्म हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को 12 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

First published on: Jan 04, 2024 11:26 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.