Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

सलमान खान के बाद अब उनकी इस एक्ट्रेस को मिली जान से मारने की धमकी! गरमाया खबरों का बाजार

Pooja Hegde Received Death Threats: एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर समाने आई है। जी हां, कथित तौर पर कहा जा रहा है कि अभिनेत्री को जान से मारने की धमकी मिली है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा करते हुए दावा किया […]

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan salman khann actress Pooja Hegde Received Death Threats read
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan salman khann actress Pooja Hegde Received Death Threats read

Pooja Hegde Received Death Threats: एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर समाने आई है। जी हां, कथित तौर पर कहा जा रहा है कि अभिनेत्री को जान से मारने की धमकी मिली है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा करते हुए दावा किया कि अभिनेत्री को दुबई में तीखी बहस के बाद जान से मारने की धमकी (Pooja Hegde Received Death Threats) मिली है। कथित तौर पर, पूजा एक क्लब के उद्घाटन के लिए वहां गई थीं लेकिन अब भारत लौट आई हैं। पूजा हेगड़े की टीम की ओर से आधिकारिक बयान का अभी भी इंतजार है।

यह भी पढ़ें- ‘बेशर्म रंग’ के विवाद के बाद ‘फाइटर’ में फिर दीपिका ने पहनी बिकिनी, लोग बोले कुछ तो शर्म करो…

पूजा को लेकर चिंतित हुए फैंस (Pooja Hegde Received Death Threats)

विरल भयानी ने पूजा को लेकर जो जानकारी साझा की उसने उनके प्रसंशकों की चिंता बढ़ा दी है। उनके एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं है।” दूसरे ने लिखा, “हाय भगवान्! कृपया सुरक्षित भारत पहुंचें।” पूजा के फैंस इस खबर के सामने आने के बाद उनकी सुरक्षा को लेकर काफी परेशान हो रहे हैं।

Pooja Hegde Received Death Threats

Viral Bhayani Instagram

‘यह फर्जी खबर है’

हालांकि, अब एक्ट्रेस की टीम ने साफ कर दिया है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। अभिनेत्री के एक प्रतिनिधि ने फ्री प्रेस जर्नल को बताया, “हमें नहीं पता कि यह फर्जी खबर किसने शुरू की। यह पूरी तरह से झूठ है।” विरल भयानील ने पोस्ट भी अब डिलीट कर दिया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

 

 

‘देवा’ में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करे तो पूजा हेगड़े को आखिरी बार सलमान खान के साथ ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आई थीं। इसके बाद, पूजा शाहिद कपूर के साथ ‘देवा’ नाम की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। यह फिल्म रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ रॉय कपूर और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है। रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक पोस्ट में पूजा को शाहिद कपूर, निर्देशक रोशन एंड्रयूज और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है। यह फिल्म अगले साल 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

First published on: Dec 13, 2023 02:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.