Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

प्रभास की ‘Salaar’ के 120 फीट लंबे कटआउट की क्यों हो रही चर्चा? भारतीय फिल्म के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

Salaar 120 Feet Cut Out: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मचअवेटेड फिल्म ‘सालार’ (Salaar) को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये है। फिल्म को लेकर एक मजेदार अपडेट सामने आया है। ‘सालार’ का […]

Hombale Films Salaar Part 1 CeaseFire Created Record 120 feet Cut out installed in Mumbai Prabhas movie

Salaar 120 Feet Cut Out: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मचअवेटेड फिल्म ‘सालार’ (Salaar) को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये है। फिल्म को लेकर एक मजेदार अपडेट सामने आया है। ‘सालार’ का 120 फीट (Salaar 120 Feet Cut Out) का एक विराट कटआउट मुंबई शहर के हार्टलैंड में लगाया गया है।

यह भी पढ़ें- Salaar Advance Booking: एडवांस बुकिंग में Salaar ने उड़ाया गर्दा, कुछ ही घंटों में फिल्म ने की बंपर कमाई

भारतीय फिल्म के इतिहास में पहली बार हुए ऐसा

खास बात तो यह है कि ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी भारतीय फिल्म का इतना बड़ा कटआउट लगाया हो। ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ से पहले, होम्बले फिल्म्स ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के शहर में 100 फीट का कट-आउट लगाया गया था। फिल्म का रनटाइम 2 घंटे और 55 मिनट है। सालार को सेंसर बोर्ड के तरफ से ‘ए सर्टिफिकेट’ दिया गया है। फिल्म में हिंसा सीन और युद्ध के दृश्य हैं, जिसकी वजह से फिल्म को यह सर्टिफिकेट दिया गया है।

एडवांस बुकिंग में सालार ने कमाई इतने करोड़

सालार एडवांस बुकिंग में जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलुगु भाषा में फिल्म के लिए फिल्म के 35 हजार से ज्यादा टिकट बेचे गए हैं, जिससे 80 लाख की कमाई हुई है। मलयालम वर्जन में 13 हजार टिकट बेचे गए। वहीं, हिंदी में फिल्म ने 2 लाख रूपये की कमाई की है। प्रभास की सालार ने सभी भाषाओं में 50,000 टिकट बेचे हैं। महज 12 घंटों में सालार ने एक करोड़ पांच लाख की कमाई कर डाली है।

22 दिसंबर को दिखेगा प्रभास का एक्शन अवतार

होम्बले फिल्म्स की ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी मुख्य किरदार में हैं। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है। यह फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

First published on: Dec 17, 2023 07:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.