---विज्ञापन---

Salaar Advance Booking: एडवांस बुकिंग में Salaar ने उड़ाया गर्दा, कुछ ही घंटों में फिल्म ने की बंपर कमाई

Salaar Advance Booking: साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की सालार (Salar) को लेकर फैंस में अच्छा खासा बज देखने को मिल रहा है। फिल्म रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं भारत में फिल्म की एडवांस बुकिंग जोर-शोर से शुरू हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरे देश में फिल्म की […]

Salaar Advance Booking
Image Credit : E-24

Salaar Advance Booking: साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की सालार (Salar) को लेकर फैंस में अच्छा खासा बज देखने को मिल रहा है। फिल्म रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं भारत में फिल्म की एडवांस बुकिंग जोर-शोर से शुरू हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरे देश में फिल्म की जबरदस्त डिमांड देखने को मिल रही है। यही वजह है कि प्रभास की सालार ने पहले दिन के लिए सभी भाषाओं में 50,000 टिकट बेचे हैं। महज 12 घंटों में सालार ने एक करोड़ पांच लाख की कमाई कर डाली है।

यह भी पढ़ें : रुबीना दिलैक ने जुड़वा बेटियों को दिया जन्म? एक्ट्रेस की ट्रेनर ने पहले दी गुड न्यूज बाद में एडिट की पोस्ट

एडवांस बुकिंग में कमाए इतने रुपये (Salaar Advance Booking)

रिपोर्ट्स के अनुसार तेलुगु वर्जन के लिए सबसे ज्यादा ‘सालार’ की बुकिंग हुई है। इस भाषा में 35 हजार से ज्यादा टिकट बेचे गए हैं, जिससे 80 लाख की कमाई हुई है। मलयालम वर्जन के लिए 13 हजार टिकट बेचे गए। वहीं हिंदी में फिल्म ने 2 लाख रूपये की कमाई की है। बता दें ‘सालार’ का बजट 400 करोड़ रुपये है। इस फिल्म का निर्देशन जाने माने डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है।

सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर (Salaar Advance Booking)

बता दें सालार, शाहरुख खान की फिल्म डंकी के एक दिन बाद रिलीज हो रही है। किंग खान की फिल्म की भी फैंस के बीच जबरदस्त डिमांड है। फिल्म में SRK के साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी है। इसका निर्देशन राकुमार हिरानी ने किया है। इससे पहले रिलीज हुई शाहरुख खान की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं। वहीं हाल ही में डंकी का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

First published on: Dec 17, 2023 10:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.