Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

CID फेम Vaishnavi Dhanraj ने दिखाए जख्म, बोलीं-मारपीट करता है परिवार, Video शेयर कर मांगी मदद

Vaishnavi Dhanraj Viral Video: ‘CID’ एक्ट्रेस और ‘इश्क में घायल’ सीरयल में नजर आ चुकी वैष्णवी धनराज (Vaishnavi Dhanraj) को तो सभी जानते हैं। वहीं अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- ‘HELP।’ एक्ट्रेस के इस क्रिप्टिक […]

Vaishnavi Dhanraj Viral Video
Image Credit : E-24

Vaishnavi Dhanraj Viral Video: ‘CID’ एक्ट्रेस और ‘इश्क में घायल’ सीरयल में नजर आ चुकी वैष्णवी धनराज (Vaishnavi Dhanraj) को तो सभी जानते हैं। वहीं अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- ‘HELP।’ एक्ट्रेस के इस क्रिप्टिक नोट को देखकर अब हर कोई जानना चाहता है कि आखिर मामला क्या है।

यह भी पढ़ें : Viral Video: बॉलीवुड सितारे जिन्होंने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, लिस्ट में शामिल बड़े नाम

एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा (Vaishnavi Dhanraj Viral Video)

Vaishnavi Dhanraj Viral Video

एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज जिस चीज के लिए मदद की गुहार लगा रही हैं इसे लेकर भी खुलासा हो गया है। उनका एक वीडियो सामने आया है जिसे एक्ट्रेस ने अपने नहीं बल्कि किसी हिमांशु शुक्ला के ट्विटर (X) अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में वैष्णवी ने अपने साथ हो रही बर्बरता का जिक्र किया है। वीडियो में एक्ट्रेस बेहद घबराई हुई नजर आ रही हैं और उन्होंने वीडियो बनाते हुए लोगों से मदद मांगी है। अपनी आपबीती सुनाते हुए वैष्णवी धनराज ने एक बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है।

 

वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई

इस वीडियो में वैष्णवी कह रही हैं– ‘हाय, मैं वैष्णवी धनराज हूं और मैं हिमांशु शुक्ला के द्वारा बात कर रही हूं। मुझे इस वक्त हेल्प की सख्त जरूरत है। मैं इस वक्त काशीमिरा पुलिस स्टेशन में हूं और मुझे मेरी फैमिली ने बुरी तरह से पीटा है।’ इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने जख्म दिखाकर अपनी बात का सबूत पेश किया है। उनकी कलाई और होठों पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में आगे कहा, ‘प्लीज मुझे सभी की हेल्प की जरूरत है। मीडिया से लेकर न्यूज़ चैनल्स और इंडस्ट्री के सभी लोग मेरी मदद मदद करें।’

First published on: Dec 15, 2023 04:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.