---विज्ञापन---

अरविंद अकेला कल्लू के इस नए गाने ने दिसंबर में बढ़ाई गर्मी, शिवानी संग हॉट रोमांस देख फैंस भर रहे आहें

Yaar Kathuata December Mai Viral: भोजपुरी के मशहूर सिंगर अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना ‘यार कठुआई दिसंबर में’ (Yaar Kathuata December Mai Viral) रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही उनका यह गाना इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। इस नए सॉन्ग में कल्लू और रक्षा गुप्ता का रोमांस दर्शकों को काफी पसंद […]

Yaar Kathuata December Mai

Yaar Kathuata December Mai Viral: भोजपुरी के मशहूर सिंगर अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना ‘यार कठुआई दिसंबर में’ (Yaar Kathuata December Mai Viral) रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही उनका यह गाना इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। इस नए सॉन्ग में कल्लू और रक्षा गुप्ता का रोमांस दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। उनके इस नए गाने को खूब पसंद किया जा रहा है और यूट्यूब पर इसे ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं। इस गाने को कल्लू और शिवानी सिंह ने अपनी आवाज दी है।

यह भी पढ़ें- ऋतिक रोशन की फिल्म Fighter का दमदार टीजर आउट, एरियल एक्शन करते दिखे अभिनेता

दिसंबर में बढ़ाई गर्मी (Yaar Kathuata December Mai Viral)

दिसंबर की कड़ाके की ठंड में कल्लू का यह नया गाना गर्मी का एहसास दिला रहा है। शिवानी संग उनका यह हॉट रोमांस इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है। अपने रोमांटिक अंदाज से दोनों फैंस को सर्दी में गर्मी का एहसास दिला रहे हैं।

गाने को लेकर कही यह बात

म्यूजिक वीडियो के बारे में अरविंद अकेला कल्लू कहते हैं, ‘सर्दी का मौसम है, तो हमने यह गाना उसी अनुसार बनाया है। लोकगीत और भोजपुरी संस्कृति में ये सदियों से होता आ रहा है कि समय और त्यौहार के अनुसार गाने बनाए जाते हैं। मैंने भी उसी परंपरा को ध्यान में रखकर इस गीत को बनाया है।’

‘दर्शक अपना प्यार और आशीर्वाद देंगे’

सिंगर आ कहते हैं, ‘मेरी हमेशा कोशिश रहती हैं कि भारत में त्योहारों को ध्यान में रखकर ऐसा गीत बनाऊं जो मेरे फैंस को खूब पसंद आए। मैने इसी लिए अपना खुद का यूट्यूब चैनल खोला है ताकि समय समय गाने बना सकूं। अपने मेरे फैंस ने मेरे सभी गानों को खूब पसंद किया है। उम्मीद हैं कि मेरे इस गीत को भी दर्शक अपना प्यार और आशीर्वाद देंगे। फिल्म के गीत हो या फिर अल्बम के मेरी कोशिश यही रहती है कि अपने फैन्स को ध्यान में रखकर गाने बनाऊं।

First published on: Dec 08, 2023 01:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.