Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Kennedy: अनुराग कश्यप की ‘कैनेडी’ को Cannes Film Festival में मिला बड़ा सम्मान, भावुक हुए फिल्म के स्टार्स

Kennedy: लंबे इंतजार के बाद एक बार फिर अनुराग कश्यप अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘कैनेडी’ के साथ वापसी कर रहे हैं और वापसी करते ही उनकी फिल्म कान्स फिल्म (Cannes Film Festival) फेस्टिवल में छा गई है। फिल्म को कान्स के दौरान थिएटर में स्टैंडिग ओवेशन मिला है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। फिल्म […]

Kennedy: लंबे इंतजार के बाद एक बार फिर अनुराग कश्यप अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘कैनेडी’ के साथ वापसी कर रहे हैं और वापसी करते ही उनकी फिल्म कान्स फिल्म (Cannes Film Festival) फेस्टिवल में छा गई है। फिल्म को कान्स के दौरान थिएटर में स्टैंडिग ओवेशन मिला है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

फिल्म को मिला स्टैंडिग ओवेशन (Kennedy)

‘रमन राघव 2.0 (Raman Raghav 2.0)’, ‘अग्ली (Ugly)’ और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur)’ जैसी हिट फिल्में देने के बाद एक बार फिर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘कैनेडी’ Kennedy आने जा रही है जिसके लिए उन्होंने फिल्म की स्टारकास्ट से लेकर फिल्म की टीम के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की। फिल्म की एक्ट्रेस सनी लियोनी ने इस कान्स के जरिए रेड कार्पेट पर पहली बार शिरकत की है। बता दें कि इस फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 (Cannes Film Festival) में एक ऑनर मिला है। फिल्म को द ग्रैंड लुमियर थिएटर में 7 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला है। इस मूवी को फ्रांस के टाइम के मुताबिक 12.15 बेज मिडनाइ में इसे स्क्रीनिंग सेक्शन के अनुसार डिस्प्ले किया गया है।

अनुराग कश्यप ने कही ये बात

फिल्म को मिले इस स्पेशन एचीवमेंट को देखते हुए डायरेक्ट अनुराग कश्यप काफी एक्साइटेड हो गए। उन्होंने कहा कि ‘कान्स में दुनिया को अपनी फिल्म दिखाना हमेशा खास होता है। ये लाइफ के लिए एक यादगार पल होता है। ‘कैनेडी’ मेरे लिए बहुत ही खास फिल्म होने के साथ बेहद करीब है। हमने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल और रुह लगाई है। दर्शकों की 7 मिनट लंबी तालियों की गड़गड़ाहट से मैं थैंकफुलनेस से भर गया हूं। मैं एक ही समय में बहुत एक्साइटेड महसूस कर रहा हूं।’

मेहनत का फल है कैनेडी- राहुल भट्ट

इस बारे में राहुल भट्ट ने कहा, ”कैनेडी’ हमारी मेहनत का फल है। फिल्म रोमांचक है, जो कि आपको बांधे रखती है। जब मैं अपनी टीम के साथ कान्स में दुनिया को हमारी फिल्म दिखा रहा था। तब मुझे गर्व महसूस हो रहा था। इसके लिए मैं सभी का खासकर अनुराग जी का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने इसे मुम्किन बनाया।’ बता दें कि ‘कैनेडी (Kennedy)’ एक अनिद्राग्रस्त पुलिस वाले की कहानी है। इस फिल्म को जी स्टूडियोज (Zee Studios) और गुड बैड फिल्म्स के रंजन सिंह और कबीर आहूजा ने मिलकर बनाया है।

First published on: May 26, 2023 04:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.