Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर को नहीं भायी Animal? बेटे की फिल्म को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Bobby Deol Mother On Animal: बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ‘एनिमल’ को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol Mother On Animal) का स्क्रीन टाइम भले ही कम हो, लेकिन […]

Animal Star Bobby Deol Mother prakash kaur reacted on Ranbir Kapoor film know here

Bobby Deol Mother On Animal: बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ‘एनिमल’ को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol Mother On Animal) का स्क्रीन टाइम भले ही कम हो, लेकिन इसके बाद भी बॉबी ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया। जहां सभी को बॉबी देओल की अदाकारी पसंद आई है। वहीं, उनकी मां प्रकाश कौर ने फिल्म को लेकर जो रिएक्शन दिया है, उसने लोगों को हैरान कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Confirm… Himanshi Khurana ने किया Asim Riaz संग Break Up, इस वजह से दी प्यार की कुर्बानी

एनिमल पर बॉबी देओल की मां का रिएक्शन (Bobby Deol Mother On Animal)

बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल (Bobby Deol) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिल्म एनिमल अबतक उनकी मां ने नहीं देखी है। उन्होंने कहा कि उनकी मां ओवर वायलेंट मूवी नहीं देखती हैं। फिल्म के आखिर में बॉबी देओल की मौत हो जाती है। ऐसे में उनकी मां प्रकाश कौर का कहना है कि वो अपने बेटे को मरते हुए नहीं देख सकती हैं। प्रकाश कौर ने बॉबी देओल को ये सलाह भी दी है कि वो ऐसी फिल्में ना करें मुझसे नहीं देखा जाता है।

प्रकाश कौर ने दी बधाई

इस पर बॉबी देओल कहते हैं, ‘देखो मुझे कुछ नहीं हुआ है मां मैं तुम्हारे सामने हूं। प्रकाश कौर ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी नहीं देखी थी क्योंकि आखिर में उसमें धर्मेंद्र की मौत हो जाती है।’ बॉबी देओल ने बताया कि वैसे मां उनकी एक्टिंग से बहुत खुश हैं लोग उन्हें बार-बार कॉल करके बधाइयां दे रहे हैं।

एनिमल 300 पार

बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। इस फिल्म सिर्फ इंडिया में ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं, वर्ल्ड वाइड एनिमल ने 450 करोड़ का कलेक्शन किया है।

First published on: Dec 07, 2023 12:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.