---विज्ञापन---

Confirm… Himanshi Khurana ने किया Asim Riaz संग Break Up, इस वजह से दी प्यार की कुर्बानी

Himanshi Khurana Asim Riaz Break Up: हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज संग अपने ब्रेकअप की ऑफिशियल जानकारी इंस्टाग्राम पर दी।

Himanshi Khurana Break Up With Asim Riaz
image credit: google

Himanshi Khurana Asim Riaz Break Up: बिग बॉस 13 के पॉपुलर कपल आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। कपल ने अपना चार साल पुराना रिश्ता खत्म कर दिया है और इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। बिग बॉस 13 के घर में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। बीते कुछ समय से दोनों के अलग होने की खबरें सामने आ रही थीं। मगर अब इन खबरों पर सिंगर ने खुद मुहर लगा दी है।

क्यों हुआ ब्रेकअप ? (Himanshi Khurana Asim Riaz Break Up)

अपने पसंदीदा कपल की अलग होने की खबर से फैंस को तगड़ा झटका लगा है। पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर आसिम रियाज और अपने ब्रेकअप की खबर को कंफर्म किया है। इसके साथ ही सिंगर ने दोनों के चार साल बाद अलग होने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया है। इस खबर ने फैंस के दिलों को तोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: बीवी मोनालिसा नहीं इस भोजपुरी हसीना संग पलंग तोड़ रोमांस करेंगे विक्रांत, ‘हानिकारक बीवी’ से करेंगे धमाल

सिंगर की पोस्ट (Himanshi Khurana Asim Riaz Break Up)

हिमांशी ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘हां, हम अब एक साथ नहीं हैं। हमने जो भी टाइम साथ में बिताया है वो बहुत अच्छा था, लेकिन अब हम साथ नहीं हैं। हमारे रिलेशनशिप की जर्नी शानदार थी और हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। हम अपने-अपने धर्म का सम्मान करते हुए, अपनी अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं की वजह से अपने प्यार की कुर्बानी दे रहे हैं। हमारे मन में एक-दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है। हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट कीजिए… हिमांशी।’

टूटा फैंस का दिल (Himanshi Khurana Asim Riaz Break Up)

हिमांशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी अपने ब्रेकअप की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘जब हमने कोशिश की लेकिन हम अपनी जिंदगी का कोई समाधान नहीं ढूंढ पाए….आप अभी भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन किस्मत हमेशा के लिए साथ नहीं दे रही है…. नफरत नहीं सिर्फ प्यार..इसे कहते हैं मैच्योर डिसीजन।’ हालांकि अभी तक आसिम रियाज की तरफ से कोई सोशल मीडिया पोस्ट सामने नहीं आया है।

First published on: Dec 06, 2023 07:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.