Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

वीकेंड पर कमाई में उछाल के बाद भी इन फिल्मों से पीछे रह गई Animal, देखें बॉक्स ऑफिस के आंकड़े

Animal Box Office Collection Day 16: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) की सफलता का जश्न मना रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन कर रही है। फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। एक्शन और […]

Animal Box Office Collection Day 16
Image Credit : E-24

Animal Box Office Collection Day 16: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) की सफलता का जश्न मना रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन कर रही है। फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। एक्शन और रोमांस से भरपूर ‘एनिमल’ ने थिएटर्स में धमाल मचाया रही है। रश्मिका मंदान ,बॉबी देओल और अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म ने सिनेमाप्रेमियो को अपना दीवाना बना लिया है। हर किसी को रणबीर की एक्टिंग में दम दिखाई दिया है। अब फिल्म को रिलीज हुए 16 दिन पूरे हो गए हैं। जहां वीकडेज में भी फिल्म की कमाई 10 करोड़ से नीचे नहीं देखने को मिली वहीं अब तीसरे वीकेंड पर फिल्म की भारत में कमाई 500 करोड़ पार हो गई है, जो कि रिकॉर्ड ब्रेकिंग है।

यह भी पढ़ें : Salaar Advance Booking: एडवांस बुकिंग में Salaar ने उड़ाया गर्दा, कुछ ही घंटों में फिल्म ने की बंपर कमाई

 भारत में बनाया रिकॉर्ड (Animal Box Office Collection Day 16)

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने 16वें दिन यानी शनिवार को 13 से 15 करोड़
का कलेक्शन किया है, जिसके बाद भारत में एनिमल की कमाई 500 करोड़ पहुंच गई है। वहीं वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 796 करोड़ पार हो गया है। संडे की कमाई के बाद यह भारत में 500 और वर्ल्डवाइड 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई करेगा। हालांकि रणबीर की फिल्म ‘एनिमल’ अभी भी शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई। बता दें ‘जवान’ ने 16वें दिन 532.93 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं ‘पठान’ ने 16वें दिन 5.95 कमाई की।

यह है ‘एनिमल’ की कहानी (Animal Box Office Collection Day 16)

वहीं ‘एनिमल’ की कहानी की बात करें तो इसमें रणबीर कपूर ने रणविजय सिंह का किरदार निभाया है। अनिल कपूर मूवी में बलबीर सिंह बने हैं जो रणविजय के पिता हैं। ये बाप-बेटे के टॉक्सिक रिलेशनशिप की अनोखी कहानी है। वहीं, बात रश्मिका मंदाना की करें तो उनकी रणबीर संग केमेस्ट्री कमाल की है। इसके अलावा बॉबी देओल ने तो विलेन के रूप में ऐसा हाहाकार मचाया है कि कहीं न कहीं रणबीर के रोल को दबा दिया है। फैंस फिल्म को अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं।

First published on: Dec 17, 2023 12:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.