Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

कौन हैं Shruti Hassan के सीक्रेट हसबैंड Shantanu Hazarika? जो बने हुए हैं सोशल मीडिया सेंसेशन

Who is Santanu Hazarika: श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी खास पहचान बनाई है। कमल हासन और सारिका की लाडली श्रुति को लेकर इंडस्ट्री के गलियारों से खबर आ रही है कि उन्होंने शादी कर ली है। हालांकि ये सीक्रेट वेडिंग थी, जिसका खुलासा ओरी ने किया। दरअसल चर्चा […]

Shantanu Hazarika, Shruti Haasan, Shruti Haasan Marriage

Who is Santanu Hazarika: श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी खास पहचान बनाई है। कमल हासन और सारिका की लाडली श्रुति को लेकर इंडस्ट्री के गलियारों से खबर आ रही है कि उन्होंने शादी कर ली है। हालांकि ये सीक्रेट वेडिंग थी, जिसका खुलासा ओरी ने किया। दरअसल चर्चा है कि एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग शादी कर ली है जो कुछ समय से लिव इन में रह रहे थे। सभी ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) हैं कौन जिन्होंने हुस्न की मलिका श्रुति को अपनी दुल्हनियां बना लिया।

यह भी पढ़ें: श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड संग गुपचुप कर ली शादी? 

श्रुति हासन ने कर ली शादी!  (Who is Santanu Hazarika)

जब से गॉसिप के गलियारों से ये खबर आई है कि कमल हासन की बेटी और इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस श्रुति ने शादी कर ली है सभी हैरान हो गए हैं।

न कोई बैंड न बाजा, सीक्रेट शादी कर आखिर किसकी दुल्हनियां बनी हैं एक्ट्रेस। आप भी जानना चाहते हैं तो चलिए हम आपको बता देते हैं, कि आखिर कौन हैं अभिनेत्री के दिल के राजकुमार।

 

कौन हैं शांतनु हजारिका?

दरअसल श्रुति हासन के सीक्रेट हसबैंड शांतनु हजारिका डुडल कलाकार और चित्रकार हैं। शांतनु ने साल 2014 में डुडल आर्ट कॉम्पिटिशन में बेस्ट आर्ट आर्टिस्ट का खिताब अपने नाम किया था। शांतनु ने रैपर्स और हिप-हॉप कलाकारों के साथ भी काम किया है।

GAP के सह संस्थापक हैं  (Who is Shantanu Hazarika)

बता दें कि शांतनु हजारिका कोई मामूली आदमी नहीं बल्कि गौहाटी आर्ट प्रोजेक्ट (GAP) के सह संस्थापक भी हैं। शांतनु ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की लेकिन उनका मन तो आर्ट क्षेत्र में लगा था, तो पढ़ाई कहां होती। ऐसे में उन्होंने बीच में ही इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ दी।

सोशल मीडिया पर भी हैं पॉपुलर   (Who is Santanu Hazarika)

शांतनु हजारिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। बात हजारिका की फैन फॉलोइंग की करें तो इसकी लिस्ट लंबी है। बताते चलें कि शांतनु के सोशल मीडिया पर 61.2 K फॉलोअर्स हैं। आज के युवा उन्हें काफी पसंद करते हैं।

First published on: Dec 26, 2023 11:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.